लव राशिफल 6 मई- इश्क में हम तुम्हे क्या बताएं...

Edited By Jyoti, Updated: 06 May, 2022 10:55 AM

love rashifal in hindi

मेष- इस राशि के लोगों के जीवन में प्यार की कमी दिखाई देगी, जिससे मन परेशान रहेगा, पति-पत्नी के बात करें तो इनके रिश्ते में आज एक प्यार की एक अलग ही लहर चलती नजर आएगी

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष-
इस राशि के लोगों के जीवन में प्यार की कमी दिखाई देगी, जिससे मन परेशान रहेगा, पति-पत्नी के बात करें तो इनके रिश्ते में आज एक प्यार की एक अलग ही लहर चलती नजर आएगी, जिसमें खुद को खोया पाएंगे। 

वृष- जो लोग पार्टनर को मिलने का सरप्राइज प्लॉन बना रहे हैं, उनके हाथ आज निराश हाथ लगेगी। प्रेमी से न मिल पाने के कारण आज पूरा दिन स्वभाव मे चिड़-चिड़ापन दिखाई देगा, जिससे घर वाले आप से नाराज़ हो सकते हैं। 

मिथुन- आज इस राशि के जातक प्यार में डूबे नजर आएंगे। हर तरह प्यार की बहार दिखाई देगी, जिससे प्रभावित होकर पार्टनर से प्यार-मोहब्बत की बातें करें, आपका ये दिलकश अंदाज देखकर पार्टनर भी आप पर प्यार लुटा सकता है। 

कर्क- कर्क राशि वालों को आज अपने प्रेमिक पर हद से ज्याद प्यार आएगा, जिसका इकरार शायरी अंदाज या उनकी खूबसूरती की तारीफ करके कर सकते हैं, प्रेमिका भी जज्बातों में बहकर अपने दिल की बात जुबान पर ला सकती है। 

सिंह- सिंह वालों के लिए दिन ज्यादा अच्छा नहीं है, पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। बात करें प्रेमियों की तो इनका भी आज का दिन अनुकूल दिखाई दे रहा है, संबंधों में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं आएगा। 

कन्या- आज अपने पार्टनर से मिलने के तरह तरह के बहाने बनाएंगे, आपका ये बचपना अंदाज़ पार्टनर को आपकी ओर आकर्षित कर सकता है। पति-पत्नी आज परिवार को गुड न्यूज सुना सकते हैं, जिससे परिवार में खुशी का माहौल बनेगा। 
 
तुला- इस राशि के लोग आज अपनी लव एनिवर्सरी को बेहद रोमांटिक और यादगर के रूप में मनाएंगे। साथ ही साथ को पार्टनर को खूब सारे गिफ्ट्स भी देंगे, जिससे पार्टनर खुश को होगा ही बल्कि आपको प्यार के रूप में रिर्टन गिफ्ट भी देगा, प्यार और गहरा होगा। 

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातकों का आज अपने जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर बहुत बड़ा झगड़ा हो सकता है, जिसका समय रहते सुलझाना जरूरी होगा, वरना झगड़ा बड़े विवाद का रूप ले सकता है, जिससे रिश्ता खराब हो सकता है। 

धनु- इस राशि की लड़कियां आज अपने प्यार का इजहार कर सकती हैं, जिसका रिजल्ट फेवर में होगा। बात करें पति-पत्नी की तो रिश्ते में आज बेहद अच्छा मोड़ आएगा, जिससे जीवन में हर तरफ खुशियां ही खुशियां नजर आएंगी। 

मकर- इस राशि के लोग पार्टनर को अपने बेहद करीब पाएंगे, कहने का भाव है कि एक दूसरे से दूर होने पर भी दिल में एक दूसरे का एहसास महसूस होगा। जिससे प्यार का रिश्ता और गहरा होगा। पति पत्नी के बीच रिश्ता सामान्य रहेगा। 

कुंभ- इश राशि के जो जातक किसी के साथ प्रेम रिश्ते में हैं वो आज अपने प्यार के रिश्ते को सहेज सहेज कर रखेंगे। तों वहीं जिन कपल्स की हाल ही में शादी हुई है, उनके बीच तकरार तो होगी, लेकिन उसके बाद रिश्ता कमजोर नहीं पहले से मजबूत होगा। 

मीन- अधिक काम के वजह से मीन राशि वाले आज लगभग पूरा दिन चिड़े हुए दिखाई देंगे, परंतु शाम को पार्टनर से हुई मुलाकात इनका मूड पूरी तरह से बदल देंगे, उनके साथ प्यार की बातें करने के बाद काम का स्ट्रेस कम होगा, और मन शांत होगा। 

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!