हाथों में बनते हैं ये निशान तो दुनिया के अमीर लोगों में शामिल हो सकता है आपका नाम

Edited By Lata,Updated: 13 Nov, 2019 12:25 PM

palmistry reading

आज के समय में लोग अपना हर काम शुरू करने से पहले ज्योतिष सलाह जरूर लेते हैं। ताकि उनका हर काम अच्छे

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
आज के समय में लोग अपना हर काम शुरू करने से पहले ज्योतिष सलाह जरूर लेते हैं। ताकि उनका हर काम अच्छे से पूरा हो सके। इसी तरह ज्योतिष में हाथों की लकीरों को पढ़कर लोगों का भविष्य बताया जा सकता है। हथेली पर बनी रेखाएं व निशान ही लोगों का भविष्य बताते हैं। आज हम आपको हाथों पर बनी लकीरों के माध्यम से व्यक्ति के धनवान व सुख-सुविधा के बारे में बताएंगे।  
PunjabKesari
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर किसी व्यक्ति की हथेली में जहां बुध पर्वत या शनि पर्वत बना हुआ होता है वहां पर कोई तराजू का निशान बनने पर व्यक्ति को कभी भी पैसे की कमी महसूस नहीं होती। वह व्यक्ति अपने जीवन में खूब तरक्की और पैसा कमाता है।

हथेली पर शुक्र पर्वत का बहुत अधिक महत्व होता है। शुक्र पर्वत के अच्छा होने से व्यक्ति को सभी तरह की सुविधाएं और ऐशो-आराम मिलता है। अगर शुक्र पर्वत से निकलकर को कोई रेखा सीधे सूर्य पर्वत जा मिलती है तो बहुत शुभ और लकी मानी जाती है।
PunjabKesari
जब किसी की हथेली पर मणिबंध से निकलकर कोई रेखा एकदम स्पष्ट और सीध में शनि पर्वत पर जाकर मिलती हो वह व्यक्ति बहुत भाग्यशाली और सफल होता है। ऐसे लोग धनवान बनते हैं। 

जिनकी हथेली पर अनामिका उंगली के पास से निकलकर कोई रेखा चंद्र पर्वत में जाकर मिलती हो। ये व्यक्ति बहुत ही भाग्यशाली और धनी होते हैं। उनपर माता लक्ष्मी की कृपा हमेशा बनी रहती है। 
PunjabKesari
अगर मणिबंध जिसे भाग्य रेखा भी कहते हैं। वहां से कोई रेखा निकलते हुए शनि पर्वत पर जाने के अलावा बुध पर्वत से जाकर मिले तो यह निशाा बहुत ही भाग्यशाली लोगों के हथेलियों में होता है। ऐसे लोग सफल बिजनेसमैन बनते हैं। 

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!