Sawan Mangalwar: सावन के दूसरे मंगलवार को इन राशियों को मिलेगा हनुमान जी संग महादेव का आशीर्वाद !

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 11 Jul, 2023 07:44 AM

sawan mangalwar

आज सावन माह का दूसरा मंगलवार और मंगला गौरी व्रत है। इस दिन माता पार्वती और महादेव की पूजा करने से विशेष लाभ मिलता है। इसी के साथ मंगलवार

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Sawan Mangalwar: आज सावन माह का दूसरा मंगलवार और मंगला गौरी व्रत है। इस दिन माता पार्वती और महादेव की पूजा करने से विशेष लाभ मिलता है। इसी के साथ मंगलवार के दिन हनुमान जी की पूजा करने से जीवन के सब संकट कट जाते हैं। सच्चे मन से संकटमोचन कि की गई पूजा सारे विघ्नों को मिनटों में दूर कर देती है इसलिए सावन माह का दूसरा मंगलवार इन राशियों के लिए बहुत खास रहने वाला है। तो आइए जानते हैं, हनुमान जी की कृपा से कौन सी राशियों की किस्मत खुलने वाली है।

PunjabKesari Sawan Mangalwar

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

Today these zodiac signs will get special blessings आज इन राशियों को मिलेगा स्पेशल आशीर्वाद
मेष राशि: कोई नया काम खोलने का प्लान बना सकते हैं। जो लोग प्रॉपर्टी का काम कर रहे हैं, उनकी डील पक्की होने की संभावना है।

वृष राशि: आज महादेव की कृपा से वृष राशि वालों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। सेहत को लेकर सावधान रहने की जरुरत है। माता के साथ किसी बात पर बहस हो सकती है, सोच-समझ कर बोलें। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को जल्दी ही मनचाही जॉब मिलेगी।

मिथुन राशि: कारोबार के लिहाज से मिथुन राशि वालों की लॉटरी निकल आएगी। अधूरे सपने पूरे होंगे। बहुत समय बाद किसी रिश्तेदार से मिलना हो सकता है। सेहत की बात करें तो हाथ-पैर में थोड़ा दर्द रहेगा।

कर्क राशि: अपने जीवन को बेहतर बनाने के लिए बहुत से अवसर प्राप्त होंगे। परिवार में भी सुख-शांति बनी रहेगी। कार्यक्षेत्र में जो काम खराब हो गया था, उसका समाधान मिल सकता है। आर्थिक दशा पहले से भी ज्यादा बेहतर रहेगी।

सिंह राशि: आज आर्थिक पक्ष मजबूत होने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का भरपूर सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ रिश्तों में मजबूती आएगी। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें।

कन्या राशि: आज व्यावसायिक काम को समय से निपटाने का प्रयास करेंगे। परिवार में किसी बात को लेकर मूड खराब रहेगा। छात्र परीक्षा में बढ़िया परिणाम लेकर आएंगे।

PunjabKesari Sawan Mangalwar

तुला राशि: आज न चाहते हुए भी कार्यक्षेत्र में ओवरटाइम लगाना पड़ेगा। रचनात्मक कार्यों को करने का मन करेगा। युवा वर्ग अपने करियर को लेकर कोई बड़ा कदम उठाएंगे, जो सही साबित होगा।

वृश्चिक राशि: आज किस्मत आपके साथ रहेगी। किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी, जो कारोबार के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होगा। मुश्किल समय में रिश्तेदार का भरपूर साथ मिलेगा। किसी दोस्त के घर जाकर मौज-मस्ती करने का मौका मिलेगा।

धनु राशि: आज संतान की किसी बात को लेकर चिंतित हो सकते हैं। ऑफिस में अचानक से किसी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। युवाओं का लिया गया निर्णय कष्टदायी हो सकता है।

PunjabKesari Sawan Mangalwar

मकर राशि: कारोबार के सिलसिले से किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में किसी बड़े प्रोजक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा। किसी भी काम को करने से पहले उसका टाइम टेबल बना लें। सेहत के मामले में थोड़ा कमजोर महसूस करेंगे।

कुम्भ राशि: आज आपका आत्मविश्वास सिर चढ़कर बोलेगा। करियर में आगे बढ़ने के बहुत से मौके मिलेंगे। रिश्तों को और मधुर बनाने के लिए कुछ समय परिवार के साथ बिताएंगे। मित्रों के साथ यात्रा पर जाने का प्रोग्राम बनेगा।

मीन राशि: आज माता-पिता के सहयोग से कारोबार को आगे ले जाने में कामयाब रहेंगे। कोई दोस्त आपके काम की प्रशंसा करेगा। कुछ अलग और मनोरंजक कार्य करने का मौका मिलेगा। धन लाभ के भी योग बनेंगे।

PunjabKesari kundli

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!