मंगल ने बदली Position, किसे लगेंगे ज़ोरदार झटके

Edited By Jyoti,Updated: 29 Apr, 2018 12:55 PM

stars effect on market

आलोच्य सप्ताह (2 मई से 8 मई तक) के शुरूआती हिस्से में मंगल राशि बदल कर धनु राशि से निकल कर मकर राशि पर प्रवेश करता है, जबकि अन्य ग्रह ज्यों के त्यों ही अपने-अपने स्थान पर टिके रहते हैं। मंगल के राशि परिवर्तन के कारण टूटते-बनते ग्रह योग की समीक्षा...

आलोच्य सप्ताह (2 मई से 8 मई तक) के शुरूआती हिस्से में मंगल राशि बदल कर धनु राशि से निकल कर मकर राशि पर प्रवेश करता है, जबकि अन्य ग्रह ज्यों के त्यों ही अपने-अपने स्थान पर टिके रहते हैं। मंगल के राशि परिवर्तन के कारण टूटते-बनते ग्रह योग की समीक्षा करने से मालूम देता है कि यह सप्ताह बड़ा महत्वपूर्ण होगा, क्योंकि इसमें जोरदार उठा-पटक भी होगी तथा एक लाइन की शुरूआत भी होगी, इसलिए उठा-पटक में फंसने से बचना चाहिए।


तेल सोया, तेल मूंगफली, सरसों, अलसी, तोरिया, तिल, तेल, बिनौला, अरंडी, खल, सींगदाना, मेंथा, पिपरामैंट, अन्य तेल पदार्थों, वनस्पति में 2 मई शाम सवा चार बजे के बाद यदि तेजी का झटका आ गया तो आगे तेजी समझें। काटन, पटसन, रूई कपास, सन्न, सूत, सिल्क, स्टैपल, ऊनी, सूती, रेशमी कपड़े तथा यार्न इत्यादि में 2 मई शाम सवा चार बजे के बाद जो रुख बन गया।
 

सोना, चांदी, हीरे, जवाहरात, बहुमूल्य पत्थरों, बहुमूल्य धातुओं में 2 मई शाम सवा चार-साढ़े चार बजे के बाद एकतरफा झटका आएगा। नोट करें कि जिस रुख का भी झटका आया, वही रुख सप्ताहांत तक मोटे तौर पर बना रहेगा, बेशक बीच-बीच में उठा-पटक तो होती रहेगी, तो भी आम रुख 2 मई शाम से शुरू हुआ ही आगे चलता जाएगा। कापर में 2 मई शाम सवा चार बजे के बाद तेजी के झटके की आशा होगी। गुड़, खांड, शक्कर तथा अन्य मीठी रसदार वस्तुओं, मिश्री इत्यादि में 2 मई शाम या 3 मई से तेजी रुख बन जाने की आशा है। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!