Tarot Card Rashifal (9th May 2022):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Jyoti,Updated: 06 May, 2022 09:01 AM

tarot card ka rashifal in hindi

मेष: आज के दिन जीवनसाथी के स्वास्थ्य में कुछ गिरावट के कारण परेशानी होगी। माता-पिता से सलाह मशवरा लेकर जिस भी कार्य को करेंगे,उसमें सफलता अवश्य मिलेगी।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष: आज के दिन जीवनसाथी के स्वास्थ्य में कुछ गिरावट के कारण परेशानी होगी। माता-पिता से सलाह मशवरा लेकर जिस भी कार्य को करेंगे,उसमें सफलता अवश्य मिलेगी। 

वृष: किसी दूरदराज की यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा,लेकिन उसमें सावधानी से जाना होगा व वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतें। अपने छोटे भाई बहन के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रह सकते हैं ।

मिथुन: आज का दिन भागदौड़ भरा रहेगा। घर परिवार की कुछ समस्याओं को लेकर चिंतित रहेंगे,जिनके लिए अब परेशान होंगे व किसी परिजन से सलाह मशवरा भी ले सकते हैं। यदि अपने धीमी गति से चल रहे व्यवसाय में कुछ धन का निवेश करना पड़े तो अभी थोड़ी देर इंतजार करें। 

कर्क: कुछ रुके हुए कार्य परेशानी का कारण बन सकते हैं,लेकिन कोई आवश्यक वस्तु समय पर ना मिलने के कारण क्रोध आयेगा,जिसके कारण परिवार के किसी सदस्य से भला बुरा भी बोल सकते हैं। गुस्से पर काबू पाएं। 

सिंह: आज का दिन सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि लेकर आएगा। अगर आज के दिन कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह जरूर लें नहीं तो लाभ की जगह हानि हो सकती है। पदोन्नति अथवा वेतन वृद्धि जैसी सूचना सुनने को मिल सकती है। 

कन्या: आज फालतू के खर्चों को करने से बचना होगा।  किसी आस पड़ोस में होने वाले वाद विवाद मे पड़ने से बचना होगा और कार्यक्षेत्र में भी अपने काम की ओर ज्यादा ध्यान लगाएंगे,तो बेहतर रहेगा।

तुला: आज लेन देन के मामलों में सावधानी बरतनी होगी,क्योंकि यदि किसी रिश्तेदार को धन उधार दिया,तो उस धन को वापस मिल पाना मुश्किल होगा। जीवनसाथी को कार्य क्षेत्र में तरक्की करते देख प्रसन्नता होगी।

वृश्चिक: आज थकान अधिक रहेगी,जिसके कारण सिर दर्द,पैर दर्द, बदन दर्द आदि जैसी समस्याएं हो सकती हैं। व्यवसाय ठीक-ठाक रहेगा। 

धनु: आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। सट्टेबाजी अथवा लॉटरी में धन का निवेश करने से बचना बेहतर रहेगा,लेकिन जो लोग साझेदारी में किसी व्यापार को करते हैं,उन्हें उसमें मन मुताबिक लाभ मिलेगा,लेकिन फिर भी उन्हें अपने पार्टनर की सारी बातों को मानने से बचना होगा। 

मकर: रोजगार प्राप्ति के लिए यदि प्रयास कर रहे हैं,तो उसमें सफलता अवश्य मिलेगी। धार्मिक कार्यों में रुचि लेंगे। आज किसी तरह की बैटरी खराब होने के कारण मिस्त्री के पास जा सकते हैं।

कुंभ: आज का दिन खर्चों में बढ़ोतरी लेकर आएगा,जिसके कारण स्वास्थ्य कमजोर रहेगा और किसी वाद विवाद में भी बोल सकते हैं और घर परिवार में सदस्यों की आवश्यकता की पूर्ति करने के लिए किसी से धन लेना पड़ सकता है। 

मीन: कर्जा उठाने से सावधान रहना होगा। कुछ कार्य में देरी होने के कारण परेशान रहेंगे। भाई आज के दिन बकरी को भीगे हुए चने खिलाए।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!