Tarot Card Rashifal (15th September, 2022):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 15 Sep, 2022 08:26 AM

tarot card rashifal

​​​​​​​मेष- आज का दिन शुभ कार्य करने में व्यतीत होगा। घर में धार्मिक गतिविधियों का आयोजन करेंगे और साथ ही धार्मिक स्थलों की यात्रा भी हो सकती है। व्यवसाय में मेहनत

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन शुभ कार्य करने में व्यतीत होगा। घर में धार्मिक गतिविधियों का आयोजन करेंगे और साथ ही धार्मिक स्थलों की यात्रा भी हो सकती है। व्यवसाय में मेहनत रंग लाएगी, सोच से ज्यादा धन लाभ होगा। अपने काम से ऑफिस में बॉस को अचंभित कर देंगे। खुद को तरोताजा महसूस करेंगे।
 
वृषभ- परिवार में चल रहे कलेशों से राहत मिलेगी। प्रियजन के साथ समय बिताकर खुशी का अनुभव होगा। व्यवसाय के सिलसिले में किसी सरकारी पक्ष से मुलाकात करनी पड़ सकती है। घर पर छोटी सी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं। छोटी-मोटी बीमारी को नजर अंदाज न करें।

मिथुन- जोश में आकर कोई ऐसा फैसला न लें, जिससे भविष्य में पछताना पड़े। कुछ निजी कारणों से काम में मन नहीं लगेगा, ऐसे में खुद को शांत रखने की कोशिश करेंगे। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने के योग बन रहे हैं। मानसिक तनाव से राहत मिलेगी।

कर्क- कार्यस्थल पर किसी प्रकार का दबाव झेलना पड़ सकता है, अपने मन को शांत रख कर काम करें। नौकरी पेशा लोगों को बोनस मिलने के आसार हैं। छात्र मन लगाकर पढ़ाई करेंगे और अपने माता-पिता का नाम रोशन करेंगे। सामाजिक कार्यों में चित लगेगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

सिंह- कार्यक्षेत्र में अव्यवस्थाओं के चलते परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। अपने रिश्तों को बखूबी निभाने की कोशिश करेंगे। धार्मिक कामों में शामिल होने से मन को प्रसन्नता होगी। जिन लोगों की अभी तक शादी नहीं हुई है उनके लिए रिश्तों की लाइन लगने की संभावना है। फिट रहने के लिए योगा का सहारा ले सकते हैं।

कन्या- अचानक हुआ धन लाभ आपको हैरान कर देगा। निजी रिश्तों में गलतफहमी के चलते दरार आ सकती है, गुस्से को काबू में रखें नहीं तो बात अधिक बिगड़ जाएगी। व्यवसाय में मिली सफलता को कारण आपका संपर्क क्षेत्र बढ़ेगा, जिससे बड़े-बड़े फायदे देखने को मिलेंगे। अटके हुए कार्य पूरे होंगे।

1100 रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें
 
तुला- व्यवसाय में अपनी कुशलता का अच्छे से परिचय देंगे, सभी से तारीफें बटोरेंगे। कार्यक्षेत्र में आपका एक सुझाव प्रसिद्धि का कारण बन सकता है। जीवनसाथी के साथ से खुद को लकी महसूस करेंगे। परीक्षा-प्रतियोगिता में लगे बच्चों को उनकी मेहनत का फल मिलेगा। भूमि की खरीददारी करना चाहते हैं तो यह समय बेहद ही अनुकूल है।
 
वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातकों के सारे रुके काम आज पूरे होंगे। विवादों को सुलझाने का प्रयास करेंगे, सामने वालों की भी सकारात्मक प्रतिक्रिया देख आपके दिल को खुशी का एहसास होगा। बच्चे अपने लक्ष्य से भटक सकते हैं, पढ़ाई में ज्यादा ध्यान लगाने की आवश्यकता है। सेहत की दृष्टि से दिन सामान्य रहेगा।

धनु- सुख-सुविधाओं की चीजों में अधिक खर्च हो सकता है। परिवार के प्रति अपने दायित्व को निभाने में सफल रहेंगे। अपने अच्छे कर्मों से आस-पास के माहौल में बदलाव लाने में सक्षम रहेंगे। नए संपर्क भाग्योदय में सहायक हो सकते हैं। सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। आय के स्रोत बढ़ेंगे।

मकर- जो लोग किसी संस्था से जुड़े हैं, उन्हें आर्थिक रूप से लाभ के योग बन रहे हैं। नौकरी के सिलसिले में कहीं बाहर जाना पड़ सकता है। आज पुरानी बीमारियों से राहत मिलेगी। प्रेमी अपने प्यार का इजहार करने का मौका ढूंढेंगे। बिछड़े साथी से मुलाकात जीवन में उथल-पुथल मचाएगी।

कुंभ- जो लोग सरकारी नौकरी की परीक्षा के लिए तैयारी कर रहे हैं उन्हें सफलता हाथ लगेगी। कार्यक्षेत्र में जानबूझ कर काम को टालने की भूल न करें, इससे आपको भारी नुकसान झेलना पड़ेगा। साथी से मीठा बोलकर अपने सभी अधूरे काम पूरे करवाएंगे। पुराने संबंध फिर से जाग सकते हैं।

मीन- शांत दिमाग से विरोधियों का मुकाबला करने में सफल रहेंगे। अधिकारियों से अच्छे रिश्ते बनाकर रखने में ही भलाई है। सामाजिक कार्य में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है। अधूरा प्यार आज पूरा होने के योग हैं।

PunjabKesari KUNDLITV

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!