ये SIGN बताते हैं आपकी मौत का सही समय

Edited By Lata,Updated: 25 Feb, 2019 01:12 PM

these sign show you the right time of your death

हर किसी के जीवन में अच्छे व बुरे दिन दोनों आते हैं। कभी व्यक्ति बहुत ही प्रसन्न होता है, तो कभी बहुत ही दुखी। जीवन में कुछ दुख इस तरह होते हैं जो की कुछ पलों या कुछ दिनों के लिए होते हैं।

ये नहीं देखा तो क्या देखा(video)
हर किसी के जीवन में अच्छे व बुरे दिन दोनों आते हैं। कभी व्यक्ति बहुत ही प्रसन्न होता है, तो कभी बहुत ही दुखी। जीवन में कुछ दुख इस तरह होते हैं जो की कुछ पलों या कुछ दिनों के लिए होते हैं। लेकिन कई बार दुख ऐसा भी होते हैं जोकि इंसान को जिंदगी भर के लिए मिल जाते हैं, फिर वो चाहे मानसिक दुख हो या शारीरिक। कई बार व्यक्ति अपने जीवन में आने वाले हर दुख को सहन कर लेता है लेकिन कई बार वो किसी भी तरह का दुख न सहने की वजह से सदमे में भी चला जाता है। 
PunjabKesari
कहते हैं कि कोई भी दुख आने से पहले व्यक्ति को कोई न कोई संकेत जरूर देता है, लेकिन बहुत सारे व्यक्ति उन संकेतों को समझ नहीं पाते। शास्त्रों के अनुसार व्यक्ति जीवन में घटित हो रही घटनाओं से यह जाना जा सकता है कि उसके जीवन में कुछ अच्छा होने वाला है या बुरा होने वाला है। कहते हैं कि किसी की मृत्यु होने से पहले व्यक्ति को कुछ संकेत पता चलते हैं, जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि कोई अनहोनी घटना होने वाली है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ संकेतों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे ये पता चल सकेगा कि जीवन में बुरा समय आने वाला है। 
PunjabKesari
शास्त्रों के अनुसार बार-बार घर में सोने-चांदी के जेवरों का खोना शुभ नहीं होता। जेवरों का इस तरह से खोना आपको आने वाले समय में धन हानि और परिवार के किसी सदस्य की सेहत खराब होने का संकेत देती है।
PunjabKesari
कहते हैं कि घर में मधुमक्खी का छत्ता बिल्कुल नहीं बनना चाहिए। क्योंकि ये शुभ नहीं माना जाता है। कहा जाता है की यदि मधुमक्खी बार-बार घर में छत्ता बनाए तो समझ लें कि घर का कोई बुजुर्ग बीमार पड़ने वाला है।

वैसे तो सभी घरों में छिपकलियां होती है, लेकिन जब अचानक घर में छिपकलियों का डेरा बन जाए तो ये धन की कमी की ओर ईशारा करती है।
PunjabKesari
घर के किचन में बिना वजह दूध का फटना इस बात का संकेत होता है कि आपके घर में कोई बड़ा क्लेश होने वाला है या फिर जल्द ही कोई बड़ी बीमारी किसी को हो सकती है।
PunjabKesari
कहते हैं कि अगर रात को कोई कुत्ता या बिल्ली के रोने की आवाज आती है, तो समझ लें आपकी गली या मोहल्ले में किसी की अचानक मृत्यु होने वाली है। शास्त्रों के अनुसार ऐसा माना जाता है कि ऐसे जंतुओं को यमराज दिखाई देते हैं और अनहोनी का पूर्वाभास हो जाता है। 
Bed पर बैठकर भोजन क्यों नहीं करना चाहिए, जानें इसके पीछे का सच !(video)

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!