जूनियर इंजीनियर के पदों पर निकाली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

Edited By pooja,Updated: 31 Jan, 2019 09:51 AM

ssc vacancies drawn on posts of junior engineer such application

अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती है। हाल ही में स्‍टॉफ सेलेक्‍शन कमीशन (SSC) ने पदों कुछ वैकेंसी जारी की हैं।

नई दिल्ली: अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती है। हाल ही में स्‍टॉफ सेलेक्‍शन कमीशन (SSC) ने पदों कुछ वैकेंसी जारी की हैं। ये सभी वैकेंसी 'जूनियर इंजीनियर' के पद पर निकाली गई हैं  जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के बारे में सोच रहे हैं  वो नीचे दी गई जानकारियों को ध्यान से पढ़ लें जिससे कि बाद में आवेदन करते समय किसी तरह की परेशानी न हो।    

 

पदो का नाम- जूनियर इंजीनियर (सीविल, इलेक्ट्रिकल)

 

योग्यता - इन पदों पर आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवार के सीविल और इलेक्ट्रिकल  इंजीनियरिंग में 3 साल का डिप्लोमा का किया होना अनिवार्य है। 

 

 

उम्र सीमा- SSC की तरफ से जारी इस वैकेंसी में कुल आयु 27, 30 और 32 साल होनी चाहिए

 

आवेदन फीस- इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों में से   जनरल और ओबीसी वाले उम्मीदवारों को  100 रुपये आवेदन फीस देनी होगी। इसके साथ ही SC/ ST उम्मीदवार के लिए  कोई फीस नहीं रखी गई है।

 

महत्वपूर्ण तारीखें- 

 आवेदन प्रारंभ -  28 जनवरी 2019 
 अंतिम तारीख- 25 फरवरी 2019 

 

आवेदन करने का तरीका-  इन पदों पर आवेदन करने का तरीका काफी सरल है। सबसे पहले उम्मीदवार को SSC की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in  पर जाना होगा। उसके बाद आवदेन करने के लिए मांगे गए सभी दस्तावेज को सभी से पढ़ लें। 

 

चयन प्रकिया- सबसे पहले उम्मीदवार को चयन होने के लिए एक लिखित परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। जिसको पास करके इंटव्यू के आधार पर उम्मदीवार का चयन किया जाएगा। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!