MTV के नए शो 'Date2Remember Mr and Miss Runway Model' में दिखेगा आकांक्षा पुरी और उमर रियाज का जलवा

Edited By Varsha Yadav,Updated: 19 Jan, 2024 01:17 PM

akanksha umar will be seen in mtv s new show

सभी लोग अपना दिल थाम लें, जवां दिलों की धड़कन आकांक्षा पुरी और लड़कियों के सपनों के राजकुमार उमर रियाज जल्द ही एमटीवी के नए शो में 'Date2Remember Mr and Miss India Runway Model'में अपना जलवा दिखाएंगे

नई दिल्ली। सभी लोग अपना दिल थाम लें, जवां दिलों की धड़कन आकांक्षा पुरी और लड़कियों के सपनों के राजकुमार उमर रियाज जल्द ही एमटीवी के नए शो में 'Date2Remember Mr and Miss India Runway Model'में अपना जलवा दिखाएंगे. ये शो प्रेम की नई परिभाषा को गणने का काम करेगा. इतना ही नहीं ये डेटिंग की सभी पुरानी मान्यताओं को तोड़कर नए पैमाने भी तय करेगा. तो बस इस वैलेंटाइंस डे पर आप भी तैयार हो जाएं अपने प्यार को नए पैमानों पर परखने के लिए. ये शो 17 फरवरी से प्रसारित होने लगेगा.

 

D2R की सबसे खास बात इस शो का फॉरमेट है. इस शो में कंटेस्टेंट जहां एक-दूसरे को डेट करेंगे. कई अलग-अलग टास्क पूरा करेंगे. वहीं इस शो के विजेता को फैशन की दुनिया में नाम कमाने का भी मौका मिलेगा. जीतने वाले प्रतिभागी 'Mr and Miss India Runway Model' के टाइटल के हकदार होंगे. कैमरा जहां उनके इमोशन को हर एंगल से कैप्चर करेगा, वहीं दर्शक हर बार एक नए 'लव टास्क' से रुबरू होंगे.

 

आकांक्षा पुरी और उमर रियाज करेंगे होस्ट
इस शो को सोशल मीडिया सेंसेशन आकांक्षा पुरी और फिटेनस किंग उमर रियाज होस्ट करने जा रहे हैं. बडीज प्रोडक्शंस और के2एस मीडिया इस शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं. आकांक्षा पुरी और उमर रियाज शो में कंटेस्टेंट्स को नए-नए टास्क बताएंगे और दर्शकों का मनोरंजन भी करेंगे. D2R को होस्ट करने की खुशी को लेकर आकांक्षा पुरी ने कहा, '' प्रेम की भाषा शब्दों से परे होती है.  इसे किसी के जेस्चर से, भावों से और आंखों से ही समझा जा सकता है. ऐसे में मैं इस शो के माध्यम से प्रेम की 'आवाज' बनकर काफी खुशनसीब महसूस कर रही हूं. ये शो प्रेम करने के नए नियम लिखेगा, जो आज की पीढ़ी को प्यार के नए मायने भी सिखाएगा.'

 

उमर रियाज ने कहा, '' ये शो रियल्टी शो की दुनिया में एक अनूठा प्रयोग है. यहां लोगों को सिर्फ एंटरटेनमेंट नहीं मिलेगा, बल्कि लोग प्रेम के नए कॉन्सेप्ट से भी वाकिफ हो सकेंगे. यहां एक तरफ इमोशंस की धारा बहेगी, तो दूसरी तरफ लोगों को रोमांच का पूरा डोज भी मिलेगा'' तो सभी लोग अपनी कमर की पेटी बांध लें क्योंकि एमटीवी का नया शो आपको एंटरटेनमेंट, इमोशंस, कॉम्प्टीशन और फैशन की नई रोलर कोस्टर राइड पर ले जाने वाला है.

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!