अनिल कपूर ने अनुपम खेर को उनके जन्मदिन पर भेजा 'ढेर सारा प्यार', शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Edited By Varsha Yadav,Updated: 08 Mar, 2024 01:05 PM

anil kapoor sent  a lot of love  to anupam kher on his birthday

मेगास्टार अनिल कपूर ने अनुपम खेर जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर उनके के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें साझा कीं।

नई दिल्ली।  मेगास्टार अनिल कपूर ने अनुपम खेर जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर उनके के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें साझा कीं। सिनेमा आइकन ने अनुपम को उनके 69वें जन्मदिन पर "ढेर सारा प्यार और हार्दिक शुभकामनाएं" भेजीं। अनिल ने अनुपम को 22 साल बाद 'तन्वी द ग्रेट' नामक फिल्म के निर्देशन का सफर शुरू करने के लिए भी बधाई दी।

 

अनिल ने अपने पोस्ट के कैप्शन के रूप में लिखा, “22 वर्षों के बाद निर्देशन में आपकी यात्रा आपके जुनून और समर्पण का प्रमाण है। आपकी प्रतिभा और दूरदर्शिता के साथ, इसमें कोई संदेह नहीं है कि आपकी फिल्म एक बड़ी सफलता होगी, दिलों को छू जाएगी और दिमाग को प्रेरित करेगी। यहां आपके लिए, आपकी अविश्वसनीय यात्रा के लिए, और आगे आने वाले कई और खूबसूरत लम्हों के लिए''।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

 

इस दिन की शुरुआत में, अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने निर्देशन वेंचर घोषणा की, जिसे को जुनून, साहस, मासूमियत और खुशी की एक संगीतमय कहानी बताया। उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म पर तीन साल से काम कर रहे थे और 8 मार्च से इसकी शूटिंग शुरू करेंगे। 

 

अनिल और अनुपम का भाईचारा बहुत पुराना है। दोनों ने कई हिट फिल्मों जैसे 'लम्हे', 'लाडला', 'राम लखन', 'परिंदा' और अन्य में स्क्रीन स्पेस भी साझा किया है। काम के मोर्चे पर, जबकि अनुपम ने अपने निर्देशन उद्यम की घोषणा की, अनिल को आखिरी बार 'फाइटर' में देखा गया था, जिसका प्रीमियर 21 मार्च को ओटीटी पर होगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!