स्पेस इंडिया में ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल हुईं Sanjana Sanghi

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 26 Apr, 2024 03:57 PM

sanjana sanghi joins space india as a brand ambassador

स्पेस इंडिया की ब्रांड एंबेसडर बनकर अभिनेत्री ने अपनी उपलब्धि में एक और उपलब्धि जोड़ ली है

मुंबई। संजना सांघी की एक बेहतर दुनिया बनाने की निरंतर कोशिश और युवाओं को सशक्त बनाने के प्रति उनका समर्पण किसी से पीछे नहीं है! यूएनडीपी यूथ चैंपियन के रूप में, उन्होंने व्यापक प्रशंसा हासिल की है, न केवल अपनी अभिनय प्रतिभा से बल्कि अपने महान मानवीय कार्यों से भी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

अब, स्पेस इंडिया की ब्रांड एंबेसडर बनकर अभिनेत्री ने अपनी उपलब्धि में एक और उपलब्धि जोड़ ली है। संजना की शिक्षा और ज्ञान के प्रति गहरी प्रतिबद्धता इस जुड़ाव से पूरी तरह मेल खाती है।

एक नई भूमिका को अपनाने के बारे में अपने उत्साह को साझा करते हुए, संजना सांघी ने व्यक्त किया, "जो लोग मुझे जानते हैं वे शिक्षा में मेरे जुनून और विश्वास से अच्छी तरह से वाकिफ हैं। स्पेस इंडिया के साथ साझेदारी के माध्यम से इसे आगे बढ़ाने का यह अवसर नियति जैसा लगता है। मुझे विश्वास है कि हमारा सहयोग आगे बढ़ेगा शिक्षा में सकारात्मक बदलाव की लहर में।”

स्पेस इंडिया के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में संजना सांघी की भूमिका के अलावा, उनकी साझेदारी स्पेस आर्केड तक भी फैली हुई है, जो खगोल विज्ञान और अंतरिक्ष विज्ञान से संबंधित उपकरणों और उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करने के लिए समर्पित कंपनी है। अपने मानवीय कार्यों के अलावा, सांघी को आखिरी बार पंकज त्रिपाठी के साथ कड़क सिंह में देखा गया था, फिल्म में साक्षी के असाधारण चित्रण के लिए उन्हें दर्शकों से भारी प्रशंसा मिली थी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!