Tanvi The Great का निर्देशन करेंगे अनुपम खेर, जन्मदिन पर मां के पैर छूकर लिया नए प्रोजेक्ट के लिए आशीर्वाद

Edited By Varsha Yadav,Updated: 07 Mar, 2024 10:35 AM

anupam kher announces his next directorial tanvi the great

आज अपने जन्मदिन के मौके पर दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अपने फैंस को खास तोहफा दिया है। एक्टर ने अपनी अगली निर्देशित फिल्म 'तन्वी द ग्रेट' नामक फिल्म की अनाउंसमेंट की है।

नई दिल्ली। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अनुपम खेर एक बेहतरीन निर्देशक और फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने बैनर अनुपम खेर स्टूडियो के तहत अपनी अगली निर्देशित फिल्म "तन्वी द ग्रेट" की घोषणा की है।  आज अपने जन्मदिन के खास मौके पर अनुपम खेर ने अपनी मां के साथ एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्टर उन्हें अपनी फिल्म के नाम के बारे में बताते हैं और उनका आशीर्वाद लेते हैं। 

 

जन्मदिन पर अनुपम खेर ने दिया फैंस को खास तोहफा 
हाल ही में अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "आज, मेरे जन्मदिन पर मैं गर्व से घोषणा करता हूँ कि मैंने निर्देशित करने के लिए फिल्म का नाम 'तन्वी द ग्रेट'  निर्धारित किया है। कुछ कहानियाँ अपना रास्ता ढूंढ लेती हैं और फिर वो आपको दुनिया के साथ उसे साझा करने के लिए मजबूर करती हैं। इसे शुरू करने का मैंने सबसे अच्छा तरीका अपनी माँ के आशीर्वाद और अपने पिता की तस्वीर के साथ सोचा।'  

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 

एक्टर ने आगे कहा 'पिछले तीन साल से मैं #पासिओन #साहस #मासूमियत और #खुशी की इस संगीतमय कहानी पर काम कर रहा था। और आज महाशिवरात्रि के शुभ दिन पर शूटिंग शुरू कर रहा हूँ। जन्मदिन अपने आप को चुनौती देने का सबसे अच्छा दिन होता है! कृपया मुझे अपने प्यार, शुभकामनाएँ और आशीर्वाद भेजें! ॐ नमः शिवाय! 😍🕉🙏 #तन्वीदग्रेट #संगीतमय #फिल्म #पासिओन #साहस @anupamkherstudio"

 

"तन्वी द ग्रेट" अनुपम खेर स्टूडियो के बैनर तहत  प्रोड्यूस की जा रही है। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर हाल  ही में अपने दिवंगत दोस्त और अभिनेता सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म 'कागज 2' में वकील की भूमिका में नजर आए थे। आम व्यक्ति से जुड़े महत्वपूर्ण संदेश देती इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!