अल्लु अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2: द रूल' से पहला सिंगल कल शाम को छह भाषाओं में होगा रिलीज!

Edited By Varsha Yadav,Updated: 30 Apr, 2024 06:05 PM

first single from allu arjun starrer pushpa 2 to be released tomorrow

जब से 'पुष्पा 2: द रूल' की झलक रिलीज़ हुई है, तब से प्रशंसक और दर्शक अल्लू अर्जुन स्टारर इस फिल्म के भव्य टीज़र को देखकर उत्साहित हैं।

नई दिल्ली। जब से 'पुष्पा 2: द रूल' की झलक रिलीज़ हुई है, तब से प्रशंसक और दर्शक अल्लू अर्जुन स्टारर इस फिल्म के भव्य टीज़र को देखकर उत्साहित हैं। पुष्पा के रूप में अल्लू अर्जुन का मास जथारा लुक एक कमर्शियल पॉटबॉयलर होने का वादा करता है। आइकॉन स्टार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के अवसर पर जारी की गई इस झलक ने डिजिटल दुनिया में तहलका मचा दिया है। टीज़र रिलीज़ के बाद, निर्माताओं ने 1 मई, 2024 को अपने पहले सिंगल 'पुष्पा पुष्पा' की रिलीज़ की घोषणा की।

 

कल रिलीज होगा पुष्पा 2 का फर्स्ट सिंगल सॉन्ग 
घोषणा के बाद, निर्माता फिल्म से रोमांचक नए अपडेट का इंतज़ार कर रहे थे, और हाल ही में एक रोमांचक अपडेट में, निर्माताओं ने छह भाषाओं में पहला सिंगल 'पुष्पा पुष्पा' रिलीज़ करने की घोषणा की, जिसमें तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और बंगाली शामिल हैं। इस खबर की घोषणा करते हुए, निर्माताओं ने अल्लू अर्जुन को उनके सबसे बड़े अवतार में दिखाते हुए एक नया पोस्टर जारी किया और कैप्शन दिया, "सेंसेशनल सरप्राइज सनसनीखेज गाना ✅🔥🔥#पुष्पा2फर्स्टसिंगल कल शाम 5.04 बजे तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और बंगाली में रिलीज़ होगा।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mythri Movie Makers (@mythriofficial)

#पुष्पापुष्पा का नारा हर जगहएक रॉकस्टार @thisisdsp म्यूजिकल #पुष्पा2द रूल 15  अगस्त 2024 को दुनिया भर में शानदार रिलीज़.."। यह खबर लोगों के बीच मैडनेस को दोगुना करने वाली है। पोस्टर में अपने ट्रेडमार्क रवैये के साथ प्रभावशाली सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का मनमोहक अवतार ध्यान आकर्षित करने वाला है। इस खबर के साथ, निर्माताओं ने बंगाली में फिल्म की रिलीज की भी पुष्टि की, जिससे यह क्षेत्रीय भाषा में आने वाली पहली पैन इंडिया फिल्म बन गई।

 

पुष्पा 2: द रूल 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सुकुमार द्वारा निर्देशित और मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस नए टीज़र को देखने के बाद, दर्शकों के बीच फिल्म के लिए प्रत्याशा एक नए स्तर पर पहुंच गई है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!