डिश टीवी अपने सभी ग्राहकों को अब टीवी सब्सक्रिप्शन के अंतर्निहित देगा ओटीटी सेवाएं

Updated: 01 May, 2024 02:00 PM

dish tv will now provide ott services to customers as part of tv subscription

डिश टीवी ने मनोरंजन अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए एक अग्रणी पहल की है। अपनी इस पहल में 'डिश टीवी स्मार्ट'+ सर्विसेज की घोषणा की गई है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  डिश टीवी ने मनोरंजन अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए एक अग्रणी पहल की है। अपनी इस पहल में 'डिश टीवी स्मार्ट'+ सर्विसेज की घोषणा की गई है। यह लॉन्च इस इंडस्ट्री में एक नया उदाहरण स्थापित कर रहा है, जो ग्राहकों को किसी भी स्क्रीन पर, कहीं भी, बिना किसी अतिरिक्त लागत के टीवी और ओटीटी दोनों कॉन्टेंट तक अपनी पहुंच प्रदान करता है।

'डिश टीवीस्मार्ट+' सर्विसेज' के साथ, सभी डिश टीवी और डी2एच ग्राहक, जिनमें नए और मौजूदा ग्राहक भी शामिल हैं, अपने चुने हुए टीवी सब्सक्रिप्शन पैक के साथ लोकप्रिय ओटीटी ऐप्स का आनंद भी ले सकते हैं।

'डिश टीवी स्मार्ट+' सर्विसेज ओटीटी सुपरऐप, सेट-टॉप बॉक्स सहित स्मार्ट उपकरणों और स्मार्ट एंड्रॉयड एसटीबी के माध्यम से किसी भी स्क्रीन पर, कहीं भी, कभी भी अपना मनोरंजन कर सकते हैं।

इस मौके पर मौजूद बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शेफाली शाह बताती हैं, "एक कलाकार के रूप में, मेरा हमेशा से यह मानना रहा है कि प्लेटफार्म से ज्यादा कॉन्टेंट की क्वालिटी मायने रखती है। चाहे वह बड़ी स्क्रीन हो, छोटी स्क्रीन हो, या स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म हो, अगर कहानी आकर्षक और किरदार अच्छे हैं, इसे अच्छा लिखा गया है, तो यहीं असली जादू होता है।

शेफाली आगे कहती हैं कि मैं ग्राहकों को एकसाथ मिलने वाली सर्विस सेवा को देख उत्साहित हूं, यह एक फिल्म का टिकट पाने जैसा है जहां, पर्दे के पीछे की सभी सुविधाओं, निर्देशक की टिप्पणियों और एडिट किए गए दृश्यों तक पहुंचने का अनुभव एकसाथ मिल रहा हो और डिश टीवी द्वारा लॉन्च किए गए डिश टीवी स्मार्ट+ सर्विसेज के जरिए, किसी भी समय और किसी भी वक्त दर्शक इस सुविधा का लाभ ले सकते हैं !

वहीं "नए प्रस्ताव पर डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के सीईओ, मनोज डोभाल ने कहा, ''अपनी स्थापना के बाद से, डिश टीवी ने मनोरंजन उपभोग परिदृश्य को बदल दिया है, लोगों को अपने पसंदीदा कॉन्टेंट का आनंद लेने के लिए कई नई चीजों को पेश किया गया। इस नए प्रस्ताव के साथ, हम व्यापक और सुलभ मनोरंजन अनुभवों के लिए एक नया मानक स्थापित करते हुए और भी बड़ा बदलाव लाने के लिए तैयार हैं। 'डिश टीवी स्मार्ट+' सर्विसेज का लॉन्च सिर्फ एक प्रस्ताव से कहीं अधिक का प्रतिनिधित्व करता है। यह भारत में मनोरंजन की खपत को फिर से परिभाषित करने की दृष्टि का प्रतीक है, जो स्मार्ट और बड़ी होती जा रही है। हमारा लक्ष्य समग्र और संपूर्ण मनोरंजन समाधान पेश करके उनकी पसंद को सरल बनाना है।

मनोज डोभाल ने आगे कहा, “डिश टीवी में, ग्राहक संतुष्टि पर समझौता नहीं किया जा सकता है और हर निर्णय मूल्य और सुविधा प्रदान करने के आसपास केंद्रित होता है। 'डिश टीवी स्मार्ट'+ सर्विसेज न केवल हमारे ग्राहकों को मनोरंजन की अद्वितीय पहुंच प्रदान करके लाभान्वित करती हैं, बल्कि यह भी सुनिश्चित करती हैं कि उनकी प्राथमिकताएं और संतुष्टि हमारे प्रयासों में सबसे आगे रहें।

'डिश टीवी स्मार्ट+' सर्विसेज के साथ, हम अपने आदर्श वाक्य  'नए भारत का स्मार्ट कनेक्शन' पर कायम रहते हुए, एक आधुनिक भारतीय परिवार की सभी जरूरतों को पूरा कर रहे हैं।

इनके अलवा "डिश टीवी और वॉचो के कॉर्पोरेट मार्केटिंग हेड, श्री सुखप्रीत सिंह ने कहा, "'डिश टीवी स्मार्ट+' सर्विसेज के साथ, हम सिर्फ एक नया प्रस्ताव नहीं पेश कर रहे हैं; हम मनोरंजन उपभोग में एक सही बदलाव का नेतृत्व भी कर रहे हैं। हमारे मल्टी-चैनल मार्केटिंग दृष्टिकोण से हम उपभोक्ताओं के साथ सीधे जुड़ने, व्यापक जागरूकता फैलाने और इसे अपनाने को सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!