Disney+ Hotstar ने जारी किया 'Lootere' का ट्रेलर

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 06 Mar, 2024 01:03 PM

disney hotstar has dropped the trailer of lootere

शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित और जय मेहता द्वारा निर्देशित, श्रोता हंसल मेहता के साथ, लुटेरे की स्ट्रीमिंग 22 मार्च, 2024 से विशेष रूप से डिज्नी+हॉटस्टार पर शुरू होगी।

मुंबई। एक जहाज, कीमती माल, सोमाली समुद्री डाकुओं का मंडराता खतरा और एक मांग! डिज़्नी+ हॉटस्टार ने हाल ही में अपनी आगामी थ्रिलर लुटेरे का ट्रेलर जारी किया है, जिसमें रजत कपूर, विवेक गोम्बर, अमृता खानविलकर और आमिर अली सहित अन्य प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं। जय मेहता द्वारा निर्देशित, शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित और श्रोता हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, यह मनोरंजक श्रृंखला जहाज के कप्तान के रूप में रजत कपूर और आपराधिक विरासत के साथ उनके संघर्ष का वर्णन करती है। खतरनाक सामानों की सुरक्षा और तस्करी की विश्वासघाती मांग को पूरा करने के लिए अपराध की जटिल दुनिया में प्रवेश करते हुए, ट्रेलर एक ऐसी दुनिया की रोमांचक झलक पेश करता है जहां जीवित रहने का मतलब अपराधों के घातक जाल से गुजरना है। 22 मार्च, 2024 से विशेष रूप से डिज़्नी+हॉटस्टार पर लूटेरे के साथ रहस्यों को उजागर करें। 

निर्माता शैलेश आर सिंह ने कहा, "लुटेरे का उद्देश्य एक ऐसी पृष्ठभूमि के साथ एक कहानी बताना था जिसे पहले इस तरह से नहीं दिखाया गया है। एक विदेशी भूमि में सेट, हमने सावधानीपूर्वक प्रामाणिकता बनाए रखी है, यह सुनिश्चित करते हुए कि स्थान के सार को कुछ भी कमजोर नहीं करता है। जय और लुटेरे के लिए हंसल मेहता का दृष्टिकोण असाधारण था, और जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी थी तब से मेरा लक्ष्य उस दृष्टिकोण को जीवन में लाना था। यह परियोजना कहानी कहने की एक विशेष यात्रा है, और मैं दर्शकों को डिज्नी + हॉटस्टार पर इसका अनुभव कराने के लिए उत्साहित हूं। ”

निर्देशक जय मेहता ने कहा, "'लुटेरे' को विकसित करने में, हमारी महत्वाकांक्षा पारंपरिक अपहरण शैली को एक अद्वितीय परिप्रेक्ष्य से जोड़कर फिर से परिभाषित करना था। एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं अपनी रचनाओं के माध्यम से धारणाओं को ढालने में हमारी भूमिका से अवगत हूं। यह जरूरी था हमें एक सूक्ष्म चित्रण प्रस्तुत करना है जिसमें न केवल पीड़ितों के अनुभव बल्कि समुद्री डाकुओं और सोमालिया के लोगों के मानवीय पहलुओं को भी शामिल किया गया है। हंसल सर के साथ एक बार फिर सहयोग करते हुए, मुझे विश्वास है कि 'लुटेरे' भी 'स्कैम 1992' की तरह ही है। ' हर जगह के दर्शकों को एक अविस्मरणीय देखने का अनुभव प्रदान करेगा। मैं दर्शकों को इस दिलचस्प यात्रा पर जाने के लिए आमंत्रित करने के लिए रोमांचित हूं जो विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी।

क्या दल भाग जाएगा या समुद्री डाकू कब्ज़ा कर लेंगे? जानने के लिए 22 मार्च से डिज़्नी+हॉटस्टार पर देखें

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!