कपिल शर्मा के शो में पहली बार आएंगे आमिर खान, खोलेंगे अपनी लाइफ के दिलचस्प सीक्रेट्स

Edited By Varsha Yadav,Updated: 27 Apr, 2024 02:11 PM

aamir khan will reveal secrets of his life in kapil sharma show

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' नेटफ्लिक्स पर धमाल मचा रहा है। वहीं इस बार शो में आमिर खान बतौर गेस्ट शामिल होंगे और अपनी पर्सनल-प्रोफेशनल जिंदगी के बारे में कई दिलचस्प खुलासे करेंगे।

नई दिल्ली। 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' नेटफ्लिक्स पर धमाल मचा रहा है। इस बार शो के गेस्ट बेहद खास हैं, जो पहली बार कपिल के शो में नजर आएंगे। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान इस शनिवार कपिल के शो में नजर आएंगे। जी हां, इस एपिसोड के प्रोमो वीडियो में आप पहले ही देख चुके हैं कि आमिर खान शो में कई दिलचस्प खुलासे करते दिखेंगे। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं इस एपिसोड के पांच मुख्य अंश बताने जा रहे हैं, जो सबसे खास हैं।

 


1. कपिल शर्मा और उनके गैंग ने कैसे की आमिर के बुरे दौर में मदद
शो में आमिर खान कपिल शर्मा संग जमकर मस्ती करते दिखेंगे। इसके अलावा एक्टर अपने जीवन के बुरे दौर के बार में भी खुलकर बात करेंगे और बताएंगे कि किस तरह पिछले ढाई साल उनके लिए इमोशनली काफी कठिन थे। इस समय उन्हें कपिल के शो से काफी राहत मिलती थी। इसीलिए वह इस शो में पहली बार आने के लिए भी मोटिवेट हुए। 

PunjabKesari

2. आमिर को कैसे मिला मिस्टर परफेक्शनिस्ट का टैग
मिस्टर परफेक्शनिस्ट के टैग के बारे में आमिर ने बताया कि इसका पूरा क्रेडिट शबाना आजमी को जाता है। आमिर ने बताया कि 'दिल' फिल्म की शूटिंग के दौरान बाबा आजमी के घर सभी लोग इकट्ठे हुए थे। जहां शबाना ने उन्हें चाय ऑफर की थी। चाय वाले मोमेंट के बाद उनके नाम के साथ यह टैग शुरु हो गया। 


3. घर के बच्चों का कैसा होता है व्यवहार
जब कपिल ने एक्टर से पूछा कि क्या उनके बच्चे उनके पास इंडस्ट्री या जीवन के बारे में सलाह लेने आते हैं? तो आणिर ने बताया कि उन्हें ऐसा लगता है कि वह अपने बच्चों के लिए "घर की मुर्गी दाल बराबर" हैं। इसके बाद एक्टर आगे कहते हैं कि उनकी पीढ़ी हमेशा हां में हां मिलाने वाली बन गई है। पहले अपने माता-पिता के लिए ऐसा करते थे और अब बच्चों के लिए ऐसा करना पड़ता है। 


PunjabKesari

4. अवॉर्ड शो में क्यों नहीं जाते एक्टर 
शो के दौरान अर्चना पूरन सिंह ने आखिरकार आमिर खान से वो सवाल पूछा ही लिया जो सालों से दर्शकों के मन में है कि आखिरकार क्यों वो अवॉर्ड शो में शामिल नहीं होते? आमिर ने बहुत सरलता से इसका जवाब दिया और समझाया कि जीवन में एक चीज है जिसे वह अनमोल मानते हैं और वो है समय। समय का सर्वोत्तम उपयोग करना चाहते हैं। 


5. आमिर की फिल्मोग्राफी को कैसे मिला प्यार 
शो के दौरान कृष्णा अभिषेक, सुनील ग्रोवर और किकु शारदा आमिर के साथ खूब मस्ती करते नजर आएंगे और यह भी बताएंगे कि कैसे आमिर का हर किरदार महत्पवूर्ण संदेश देने का कार्य करता है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!