एक्टर साहिल खान गिरफ्तार, महादेव बेटिंग ऐप केस में मुंबई पुलिस का बड़ा एक्शन

Edited By rajesh kumar,Updated: 28 Apr, 2024 09:33 AM

sahil khan arrested big action mumbai police mahadev betting app case

मुंबई साइबर सेल की विशेष जांच टीम ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में अभिनेता साहिल खान को गिरफ्तार किया है। एक्टर को छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार किया गया है। साहिल खान पर बेटिंग साइट चलाने और बेटिंग प्रमोट करने का आरोप है।

नेशनल डेस्क: मुंबई साइबर सेल की विशेष जांच टीम ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में अभिनेता साहिल खान को गिरफ्तार किया है। एक्टर को छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार किया गया है। साहिल खान पर बेटिंग साइट चलाने और बेटिंग प्रमोट करने का आरोप है। मुंबई के माटुंगा पुलिस महादेव बेटिंग ऐप केस की जांच में साहिल खान का नाम आया था। 

एसआईटी ने की थी पूछताछ
उन्होंने बताया कि बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा गिरफ्तारी पूर्व जमानत याचिका खारिज करने के बाद अभिनेता को शनिवार को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से गिरफ्तार किया गया। मामले के संबंध में एसआईटी ने हाल ही में खान से पूछताछ की थी। एसआईटी राज्य में कुछ वित्तीय और रियल एस्टेट कंपनियों और विवादास्पद महादेव सट्टेबाजी ऐप के प्रमोटरों के बीच कथित अवैध लेनदेन की जांच कर रही है।

15,000 करोड़ रुपए का है घोटाला
मामले में पुलिस द्वारा दर्ज की गई प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) के अनुसार, घोटाले का आकार लगभग 15,000 करोड़ रुपए है। खान और 31 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ जांच चल रही है। पुलिस के मुताबिक, जांच में उनके बैंक खाते, मोबाइल फोन, लैपटॉप और सभी तकनीकी उपकरणों की जांच शामिल है। अधिकारी ने बताया कि मामले में अब तक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और आगे की जांच जारी है। 'स्टाइल' और 'एक्सक्यूज़ मी' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर साहिल खान फिटनेस एक्सपर्ट बन गए हैं। 

पंजाब से जुड़े हैं महादेव एप के तार
गौरतलब है कि महादेव सट्टा एप्प में मुम्बई की माटुंगा पुलिस की तरफ से मामला दर्ज किया गया है। इस दर्ज FIR में अज्ञात सहित 32 लोगों को नाम हैं जो इस घोटाले में शामिल हैं। पंजाब के लुधियाना तथा जालंधर से जुड़े कुछ लोगों का भी FIR में नाम है। जिस तरह से इस मामले में गठित SIT एक्टर साहिल खान तक पहुंची है, उसे देखते हुए लगता है कि इस मामले के अन्य आरोपी भी अब बचने वाले नहीं हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!