TVF की पहली वीकली सीरीज 'वेरी पारिवारिक' का एंटरटेनिंग ट्रेलर हुआ रिलीज

Edited By Varsha Yadav,Updated: 21 Mar, 2024 11:37 AM

entertaining trailer of tvf s first weekly series  very family  released

TVF (द वायरल फीवर) ने दर्शकों को हमेशा से ही बेहद एंटरटेनिंग और आकर्षक कंटेंट देने के लिए एक स्टेडी फोर्स का काम किया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। TVF (द वायरल फीवर) ने दर्शकों को हमेशा से ही बेहद एंटरटेनिंग और आकर्षक कंटेंट देने के लिए एक स्टेडी फोर्स का काम किया है। वो दर्शकों के लिए अलग-अलग शो ला रहे हैं। साथ ही यह घर के स्क्रीन पर पूरे परिवार के साथ शो देखने का भी कारण दे रहे हैं। बता दें कि उनके शो एक रिपीट वैल्यू के साथ आते हैं, साथ ही वे दर्शकों के लिए नए शो और रोमांचक कंटेंट भी लाते हैं।

 

बता दें कि दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है, क्योंकि TVF ने अपने मच अवेटेड और रोमांचक शो 'वेरी पारिवारिक' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है।  यह शो एकदम फुल-ऑन एंटरटेनमेंट का वादा करता है, जिसका टॉपिक एक कपल की कहानी बताता है और उनकी लाइफ में कैसा बदलाव आता है, जब सास-ससुर की उनकी लाइफ में एंट्री होती है।  शो के बारे में एक और दिलचस्प बात यह है कि पहली बार, TVF ने 'वेरी पारिवारिक' के साथ अपना वीकली स्लॉट शो पेश किया है। शो हर हफ्ते एक नया एपिसोड लेकर आएगा, जिसका दर्शकों को इंतजार करने का मौका मिलेगा कि अगले हफ्ते शो में क्या होने वाला है।  इसके साथ TVF टेलीविजन का एक सिमिलर पैटर्न दोबारा से पेश करेगा।

 

इसके अलावा, TVF इस साल यानी पूरे 2024 अपने रोमांचक कंटेंट के साथ दर्शकों के दिलों को कंट्रोल करने वाला है। पहले, उन्होंने साल की शुरूआत धमाके के साथ यानी शो 'सपने वर्सेस एवरीवन' के साथ की, जिसे हर तरफ से खूब तारीफें मिली और इसने ग्लोबली IMDb की टॉप 250 लिस्ट में जगह बना ली।  इसके आगे, उन्होंने मच अवेटेड सीरीज जैसे कि पंचायत, कोटा फैक्ट्री, और गुल्लक के नए सीजन की घोषणा की, और अब वह 'वेरी पारिवारिक' के साथ अपना पहला वीकली सीरीज शुरू कर रहे हैं।

 

'वेरी पारिवारिक' 22 मार्च, 2024 को रिलीज़ होगी और इसका निर्देशन वैभव बंधू ने किया है, जबकि इसमें सृष्टि रिंधानी, प्रणय पचौरी, परितोष सांड, कनुप्रिया शंकर पंडित, लव विस्पुते, अरुण कुमार, बद्री चव्हाण, विदुषी कौल, प्रेरणा ठाकुर, खुशबू बैद सहित कई एक्टर्स नजर आने वाले हैं।

 

यह पहला TVF शो है जिसमें ग्यारह एपिसोड शामिल हैं, हर एक एपिसोड को निर्माता अलग-अलग हफ्ते में रिलीज करेंगे। TVF इस तरह से एक अनोखे मनोरंजन शो के साथ आया है, जो सभी उम्र के लोगों को आकर्षित करेगा।

 

सब जानते हैं कि आज TVF सबसे रोमांचक कंटेंट क्रिएटर्स में से एक है। TVF  ने पहले ही अपनी जगह को मनोरंजन की दुनिया में मजबूती से स्थापित कर लिया है, शानदार शो के साथ जो अब ग्लोबल लेवल पर झंडा लहराने में मसरूफ हैं। इतना ही नहीं वह अलग तरह के कंटेंट और किरदार  देने का वादा करते हैं। इस वजह से, TVF ने खुद के लिए एक ग्लोबल लेवल पर पहचान बनाई है, दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है, और दर्शकों का भरोसा जीता है।  TVF के स्लेट में 2024 के लिए एक रोमांचक और भारी लाइन-अप है जिसमें कुल मिलाकर 16 वेब शो शामिल हैं, जिन्हें देखने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!