The Aam Aadmi Family के शर्मा जी AKA Brijendra Kala की पंजाब केसरी ग्रुप के साथ ख़ास बातचीत ...

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 14 Dec, 2023 01:38 PM

exclusive interview of aka brijendra kala

द आम आदमी फैमिली का चौथा सीज़न 24 नवंबर 2023 Zee5 पर रिलीज़ हो चूका है

मुंबई। द आम आदमी फैमिली का चौथा सीज़न 24 नवंबर 2023 Zee5 पर रिलीज़ हो चूका है जिसमें हम आम आदमी से जुडी हर चीज़ को देखते है और खुद से जोड़ भी सकते हैं।  इस सीरीज़ में बृजेंद्र काला , लुबना सलीम , सुधीर चोबेसी , चंदन आनंद , साधिका सयाल , सचिन कथूरिया और कमलेश गिल अहम भूमिका में नज़र आ रहे हैं और इसका निर्देशन किया है हिमाली शाह , इसी के चलते सीरीज़ में मिस्टर शर्मा का किरदार निभाने वाले Brijendra Kala ने पंजाब केसरी ग्रुप से ख़ास बातचीत की और दिलचस्प बातें शेयर की      


1 - कैसा मिल रहा है सीजन को रिस्पांस ? उमीदें पूरी हुई ?

जी बिलकुल , शो बहुत अच्छा लगा , इमोशनल है साथ के साथ उतना ही एंटरटेनिंग भी है जितना पहले के सीज़न गए हैं।  मैं जहाँ भी जाता हूँ बहुत अच्छा रिस्पांस मिलता है , मैसेज भी आते रहते हैं।  जब हम शूट कर रहे थे तो मुझे नहीं पता था कि क्या होने वाला है लेकिन अब उसका रिजल्ट बहुत अच्छा आ रहा है।  

2 - आपका किरदार एक common man का है तो आपने खुद को कैसे तैयार किया इस बात को पक्का करने के लिए कि दर्शकों को ये पूरी तरह से relatable  लगे ?

मैं तो खुद ही कॉमन मैन हूँ तो इसके लिए मुझे कुछ ख़ास तैयारी करने की जरूरत पड़ी नहीं।  

3 -  Aam Aadmi Family पहले सीज़न से ही  दर्शकों को पसंद आ रहा है  आपको क्या लगता है कि यह शो आम आदमी और उनके पारिवारिक अनुभवों से कैसे जुड़ पाता है ?

आम आदमी इसके साथ इस लिए भी जुड़ पाता हैं क्यूंकि हमारे आस पास जो कुछ भी होता है वो सब कुछ हमारी सीरीज़ में दिखाया गया है।  जो कुछ भी इस कहानी में है वो सब कुछ हम सबने अपने आ जीवन में देखा ही है।  बचपन से लेकर अब तक बहुत कुछ जो आम जीवन में होता है वो सब है इसमें कि कैसे नयी चीज़ मिलने पर ख़ुशी और उत्सुकता होती है।  

4 - जो आपकी onscreen फॅमिली दिखाई गई है वो एकदम Real लग रही है तो केमिस्ट्री कैसे सेट बैठी ? स्पेशली यंगस्टर्स के साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा था  

यंगस्टर्स के साथ तो ऐसा है कि जब हम उन्हें और जब वो हमें अच्छी तरह से स्वीकार कर लेते हैं तो मामला एकदम जैल हो जाता है और हम तो पहले दिन से ही परिवार की तरह रहे थे।  और वैसे भी जैसे ही कैमरा ऑन होता है तो हम शर्मा बन जाते है और उन्ही भावनाओं में बह जाते हैं।  अब तो जब इसका अगला सीज़न बनेगा तो काम और आसान हो जाएगा अपने आप।  

5- आपने बहुत सारे अलग-अलग तरह के किरदार किये हैं अब तक , लेकिन कौन सा ऐसा किरदार है जो आपका पसंदीदा है ?

मेरे सारे ही किरदार मेरे फेवरेट हैं कुछ ऐसे भी प्रोजैकट हैं जो अभी रिलीज़ नहीं हुआ हैं और कुछ ऐसे हैं जो कि रिलीज़ नहीं हो पाए हैं।  मैंने सबमें ही बहुत मेहनत की है और मेरे लिए मेरे सारे ही किरदार मेरे दिल के बहुत करीब हैं।  किसी एक को चुनना बहुत मुश्किल है लेकिन वो दर्शक होते हैं जो हर किरदार को अपने तरिके से पसंद करते हैं।  

6 - आप बहुत सारी family-oriented films का हिस्सा रह चुके हैं , या ऐसा कह लें कि Maximum family-oriented films में ही काम किया , तो ऐसे कौनसी चीज़ है जो आपको इन फिल्मों की ओर खींचती है या आप इस तरह की फ़िल्में करना पसंद करते हो ?

मैं पसंद नहीं करता मुझे पसंद कर लेते हैं मेरी कास्टिंग हो जाती है।  मैं कहानी सुनता हूँ फिर किरदार सुनता हूँ मुझे अच्छा लगता है तो मैं उसमें इन्वॉल्व हो जाता हूँ।  इस्तेफ़ाक़ से हो ये जाता है कि जो बनाने वाले होते हैं वो खुद ही सोच लेते है कि इस एक्टर को इस किरदार के लिए बुला लिया जाए।  

7 - किस तरह की फिल्मों को आपकी पूरी तरह से ना है ?

क्राइम वाली जो फ़िल्में होती है जिसमें कहा जाए कि लड़की के साथ क्राइम हुआ है और लड़की का बाप है तो मैं कहता हूँ कि बस बस बस ... मैं ऐसा नहीं कर सकता मैं ज़्यादातर मना कर देता हूँ।  स्पेशली वो जो न्यूज़ चैनल पर आ जाते हैं इंसिडेंट और इसपर जब फिल्म बनाते हैं तो मैं उन्हें मना करता हूँ।  

8 -  आम आदमी को कोई खास मैसेज

मैं यही कहना चाहता हूँ कि आप सब अवेर रहें अपने आप और परिवार को लेकर।  एक दूसरे की मदद करते रहें।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!