नेटिज़न्स ने सूर्या अभिनीत फिल्म 'कंगुवा' के टीज़र पर प्यार लुटाते हुए जानिए क्या कहा!

Edited By Varsha Yadav,Updated: 26 Mar, 2024 05:24 PM

know what netizens said while showering love on the teaser of  kanguva

जब से स्टूडियो ग्रीन और सूर्या शिवकुमार ने महान रचना और बहुप्रतीक्षित 'कंगुवा' के टीज़र का अनावरण किया है, इसने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जब से स्टूडियो ग्रीन और सूर्या शिवकुमार ने महान रचना और बहुप्रतीक्षित 'कंगुवा' के टीज़र का अनावरण किया है, इसने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है।  
इस असाधारण टीज़र ने पूरे देश को रोमांचित कर दिया है और इंडस्ट्री से लेकर प्रशंसकों तक, हर कोई इसके बारे में चर्चा कर रहा है। एक ताकतवर योद्धा के रूप में सुपरस्टार सूर्या और खलनायक के रूप में बॉबी देओल की झलक ने उत्साह को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है।

 

कंगुवा दुनिया सभी वैध उद्देश्यों के लिए लोकप्रियता हासिल कर रही है।  इसमें बॉबी और सूर्या के किरदारों के बीच जबरदस्त लड़ाई को शानदार ढंग से दिखाया गया है। बॉबी की विरोधी उपस्थिति एक सेना का नेतृत्व करने वाले योद्धा के रूप में सूर्या की उग्र और साहसी उपस्थिति के बिल्कुल विपरीत है। टीज़र में एक्शन और ड्रामा भरपूर है। हर दृश्य में एक सम्मोहक कहानी है जो आपकी रुचि बनाए रखेगा। नेटिजन्स सोशल मीडिया पर टीज़र पर शानदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, '
"Gallant
Ruthless
Ferocious
#KanguvaSizzle #Kanguva
@Suriya_offl"

 

एक अन्य यूजर ने लिखा,

 #KanguvaSizzle हर फ्रेम में बहुत बड़ा है। #Kanguva एक बहुत बेहतरीन जंगली कहानी लगती है!
@suriya_offl
#kanguva

 

 

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने फिल्म के फ्रेम की तारीफ की और लिखा,
 "विश्वास करें ये फ़्रेम सिरुथाई शिवा मूवी #Kanguva से हैं"

 

 

 एक उत्साहित नेटिज़न ने लिखा,
 "पहली 1000 करोड़ी तमिल मूवी निश्चित है
@suriya_offl
#kanguva

 

 

एक अन्य यूजर ने लिखा,
 "फ़्रेम्स #kanguva
 @suriya_offl

 

 

बहुप्रतीक्षित फिल्म के टीज़र ने प्रशंसकों को उम्मीद से कहीं अधिक दिया है जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की होगी। 50 सेकंड के शानदार टीज़र में एक्शन सीन एक यादगार सिनेमाई अनुभव की तरह लग रहे हैं। टीज़र हमें फिल्म के जीवन से भी बड़े ब्रह्मांड के अंदर की एक झलक पेश करता है।

 

यह दुनिया को निर्देशक शिवा के दृष्टिकोण से भी परिचित कराता है, जिसे उन्होंने स्टूडियो ग्रीन के अटूट समर्थन की बदौलत बड़े पैमाने पर बनाया है। दोनों ने मिलकर इस परियोजना को एक वैश्विक अनुभव दिया और इसे हॉलीवुड के स्तर तक पहुंचायाहै। स्टूडियो ग्रीन के.ई.  ज्ञानवेल राजा पिछले 16 वर्षों में कई ब्लॉकबस्टर हिट देने के लिए दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग की दुनिया में एक प्रमुख कद रखते हैं, जिनमें 'सिंघम' सीरीज, 'परुथी वीरन', 'सिरुथाई', 'कोम्बन' जैसी फिल्में शामिल हैं।  

 

कंगुवा मानवीय भावनाओं, शक्तिशाली प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी न देखे गए एक्शन दृश्यों के साथ दर्शकों को एक रॉ, देहाती और नया दृश्य अनुभव देने का वादा करती है। फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और 'रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद' का संगीतमय स्कोर है।

 

स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की शुरुआत में दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फिल्म रिलीज करने के लिए मैसिव स्केल पर समझौता किया है।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!