महाराष्ट्र प्रेस ने आयुष्मान को स्टार ऑफ़ द डिकेड के रूप में सम्मानित किया

Edited By Varsha Yadav,Updated: 18 Mar, 2024 06:27 PM

maharashtra press honors ayushmann as star of the decade

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना को महाराष्ट्र प्रेस ने दशक के स्टार के रूप में सम्मानित किया।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना को महाराष्ट्र प्रेस ने दशक के स्टार के रूप में सम्मानित किया। मशहूर अभिनेता ने अपनी यात्रा में मदद करने के लिए और फिर आज उनकी उपलब्धियों को स्वीकार करने के लिए प्रेस के सदस्यों को विनम्रतापूर्वक धन्यवाद दिया।

आयुष्मान ने कहा, “इस पुरस्कार और इस मान्यता के लिए धन्यवाद। इसका बहुत बड़ा मतलब है. यह बहुत खास लगता है क्योंकि मैं सपनों से भरी आंखों के साथ इस शहर में आया था और मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे मीडिया का समर्थन, दर्शकों का प्यार और ये सभी अद्भुत अवसर मिले। मैं विनम्र हूं और कृतज्ञता से भरा हूं।''

 

वह आगे बताते हैं, “एक अभिनेता के रूप में मैंने हमेशा एक अलग रास्ते पर चलने का प्रयास किया है और इसमें जोखिम भी शामिल है! लेकिन जोखिम के बिना कोई मज़ा नहीं है। आप सभी पत्रकारों की तरह, विशेष कहानियाँ प्रकाशित करते समय आप जोखिम उठाते हैं और मुझे उन कहानियों को सामने लाने में आनंद आता है, जो वर्जित हैं, जोखिम भरी हैं। मुझे लगता है कि जीवन आपके द्वारा उठाए गए सभी जोखिमों का एक योग है.. और आज मैं यहां हूं.. अभी भी सबसे अधिक जोखिम लेने वाला अभिनेता बनने की कोशिश कर रहा हूं और अपने देश को गौरवान्वित करना चाहता हूं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!