नुसरत भरुचा की फिल्म जनहित में जारी के पहला गाना 'पर्दा दारी' हुआ रिलीज़

Edited By Auto Desk,Updated: 13 May, 2022 01:21 PM

nusrat bharucha s first song  parda dari  released in janhit released

नुसरत भरुचा की फिल्म ''जनहित में जारी'' के पहला गाना ''पर्दा दारी'' हुआ रिलीज़, जावेद अली और ध्वनि भानुशाली की आवाज़ कर देगी मंत्रमुग्ध

जावेद अली की आवाज से सजाया गया फिल्म पुष्पा का गाना न सिर्फ अपने देश में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा था, उनके गाने से प्रेरित होकर दुनियाभर के लोगों कई रील भी बनाए गए, और अब वे फिल्म जनहित में जारी के रोमांटिक सॉन्ग पर्दा दारी से वापसी कर रहे हैं और इस गाने में उनका साथ दिया है ध्वनि भानुशाली ने।
हिट्ज़ म्यूज़िक पर  रिलीज़ हुए इस गाने में नुसरत भरुचा और अनुद सिंह नज़र आएं और पहली बार जावेद अली और ध्वनि भानुशाली इस गाने के लिए एक साथ आए। प्रीनी सिद्धांत माधव द्वारा रचित, समीर अंजान के बोलों के साथ, यह गीत प्यार में पड़ने और इसे दुनिया के सामने घोषित करने की बात करता है। जय बसंतू द्वारा निर्देशित यह खुबसूरत गाना और इसके बोल एकजुटता की फीलिंग को परिभाषित करते हैं।
जावेद अली कहते हैं, "रोमांटिक सॉन्ग्स का जब नशा चढ़ता है, वो बहुत देर तक रहता है दिल और दिमाग में। लव सॉन्ग एक बहुत ही खुबसूरत जरिया है कि कोई एक दूसरे के बारे में क्या महसूस करता है। 'पर्दा दारी' के साथ हमने एकजुटता के सार को छूने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे उसी तरह का प्यार और सराहना देंगे जो उन्होंने हमेशा मुझे दिया है।"

ध्वनि भानुशाली कहती हैं, "पर्दा दारी में एक सुंदर सहज राग है जो आपके कानों को बहुत सुकून देता है। यह एक ऐसा गाना है जिसे गुनगुना बहुत ही आसान है जो आप के मूड को सही कर देता है। जावेद अली के साथ इस ट्रैक के लिए गाना गाना सीखने जैसा है। इस गाने को बेहतरीन बनाने के लिए पूरी जान डाल दी है और अब हमे ऑडियंस की प्रतिक्रिया जानने का बेसब्री से इंतज़ार है।" नुसरत भरुचा कहती  हैं, “ लव सांग्स हमेशा से मेरा पर्सनल फ़ेवरिट रहा  है।  जावेद अली और ध्वनि के खूबसूरत राग और दिल को छू जानेवाले बोल ने इस गाने को और भी  बेहतरीन बना दिया  है। फिल्म जनहित में जारी के साउंडट्रैक में से यह गाना मेरा पसंदीदा है।"

विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी, श्रद्धा चंदावरकर, बंटी राघव, राजेश राघव और मुकेश गुप्ता द्वारा निर्मित, श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन, द्वारा सह-निर्मित जूही पारेख मेहता, ज़ी स्टूडियोज़ की रिलीज़, जनहित में जारी 10 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जायेगी।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!