पंचायत-3 की प्रीमियर नाइट का होने वाला है आयोजन, TVF मनाएगा अपने शानदार कंटेंट का जश्न

Updated: 26 May, 2024 03:27 PM

premiere night of panchayat 3 is going to be organized

"पंचायत" के दोनों सीज़न को मास्टरपीस के रूप में सराहा गया है, जिसने फैंस और क्रिटिक्स से समान रूप से खूब सारा प्यार और तारीफें अपने नाम की हैं।

नई दिल्ली। वायरल फीवर (TVF) ने एक बार फिर से डिजिटल एंटरटेनमेंट की दुनिया में अपने जबरदस्त कंटेंट के साथ अपनी खूबी साबित कर दी है। TVF ने अपने ऐसे शो बनाने के लिए मशहूर हैं जो दर्शकों के साथ गहरा कनेक्शन बनाते हैं, और उन्होंने इस तरह से कई हिट सीरीज को प्रोड्यूस किया है। इनमें से, "पंचायत" शानदार तरीके से अपनी स्टोरी टेलिंग के लिए बड़ा उदाहरण बनकर सामने आया है, जिसने अपने रिलेट करने वाले और अपनी तरफ खींचने वाली कहानी से पूरे देश के दर्शकों के दिल जीत लिए हैं।

 

"पंचायत" के दोनों सीज़न को मास्टरपीस के रूप में सराहा गया है, जिसने फैंस और क्रिटिक्स से समान रूप से खूब सारा प्यार और तारीफें अपने नाम की हैं। यह शो, जिसमें एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट की जिंदगी को दिखाया गया है, जिसे अपनी इच्छा के बिना एक दूरदराज के गांव में सचिव के रूप में नौकरी करनी पड़ती है। शो के ग्रामीण भारत के अपने प्रामाणिक चित्रण और इसके प्यारे किरदारों के कारण दर्शक इसके साथ जुड़ाव महसूस करते हैं।

 

TVF अब "पंचायत" के नए सीज़न की रिलीज़ की तैयारी कर रहा है। इसे सेलिब्रेट करने के लिए, मेकर्स कई स्टार्स के साथ एक ग्रैंड प्रीमियर की प्लानिंग बना रहे हैं। इस इवेंट में कई मशहूर हस्तियों और इंडस्ट्री के इंसाइडर्स के शामिल होने की उम्मीद है।

 

"पंचायत" ने हाल ही में IFFI में बेस्ट वेब सीरीज OTT का अवार्ड जीतकर एक बड़ी जीत अपने नाम की है, जो फिल्मों के लिए नेशनल अवार्ड के बराबर है। शो अब एक बड़ी रिलीज की तैयारी कर रहा है। "पंचायत" यह प्रिटीजियस अवार्ड जीतने वाली पहली वेब सीरीज है। अब जब TVF पंचायत का लेटेस्ट इंस्टॉलमेंट रिलीज करने के लिए तैयार है, ऐसे में उसका लॉयल फैन बेस के बीच इसे लेकर एक्साइटमेंट बनी हुई है। TVF (द वायरल फीवर) अपने अलग और शानदार कंटेंट-लाइनअप के साथ शानदार प्रदर्शन कर रहा है, साथ ही डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लगातार हाई स्टैंडर्ड सेट कर रहा है।

 

TVF को दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले शो बनाने की अपनी क्षमता के लिए जाना जाता है, यह लगातार हिट सीरीज़ देता जा रहा है जिसमें ह्यूमर, इमोशन और सोशल बातों का मिश्रण है। "पंचायत" जैसी हालिया सफलताओं ने नए स्टैंडर्ड सेट किए हैं, और यह प्लेटफ़ॉर्म अब रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

 

"सपने वर्सेज एवरीवन", "ये मेरी फैमिली सीजन 3" और "वेरी पारिवारिक" जैसे शो की शानदार सफलता के बाद, TVF 2024 में भी अपने शानदार लाइनअप के साथ छा जाने के लिए तैयार है, जिसमें "पंचायत", "कोटा फैक्ट्री" और "गुल्लक" के अगले सीजन शामिल हैं। साल की शुरुआत "सपने वर्सेज एवरीवन" से हुई, जिसमें TVF की जबरदस्त कंटेंट देने की क्षमता को दिखाया गया।

 

हाल में, TVF का पहला वीकली शो "वेरी पारिवारिक" एक मॉडर्न इंडियन फैमिली के अपने रिलेट करने वाले और इंगेगिंग किरदारों के साथ चार्ट पर रूल कर रहा है। TVF के आने वाले शो का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, जो दर्शकों को उनके पसंदीदा सीरीज की वापसी के साथ बांधे रखने का वादा करता है और पूरे साल लगातार आकर्षक शो देने की TVF की कमिटमेंट को दर्शाता है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!