टीवी के सुपरहिट शो 'इमली' की शूटिंग के दौरान Sai Ketan Rao को लगी चोट

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 22 Apr, 2024 12:26 PM

sai ketan rao got injured during the shooting of tv s superhit show  imli

प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेता साई केतन राव को सुपरहिट शो 'इमली' के एक दृश्य की शूटिंग के दौरान चोट लग गई

मुंबई। साई केतन राव ने बताया कि "मैं एक चलती बस के ऊपर एक दृश्य फिल्मा रहा था और अद्रिजा रॉय से बात कर रहा था जो इमली की भूमिका निभा रही हैं। जब बस चल रही थी, एक पेड़ की शाखा मेरे चेहरे पर लगी, जिससे मुझे चोट लग गई।" बहुत दर्द हुआ, मेरे माथे की तरफ आंख के पास सूजन भी थी, और कुछ खरोंचें। पेड़ की शाखाएं बस की ऊंचाई पर थीं, जिसके कारण दुर्घटना हुई। 

प्रोडक्शन टीम ने तुरंत सहायता की, प्राथमिक उपचार दिया और शूटिंग रोक दी गई थोड़ी देर के लिए। लेकिन उनकी मदद और मेरे दल के समर्थन के लिए धन्यवाद, मुझे बेहतर महसूस हुआ और मैं दृश्य जारी रखने के लिए लौट आया।" 

मैंने निर्देशक से कहा, "मैं शूटिंग के लिए तैयार हूं, सर।" उन्होंने पूछा कि क्या मुझे यकीन है, और मैंने कहा, "हां, चलो यह करते हैं।"

आउटडोर शूट अप्रत्याशित हो सकते हैं, लेकिन टीम वर्क और समर्पण से काफी फर्क पड़ता है।इसे टेलीविजन सनसनी साईं केतन राव ने बहुत अच्छी तरह से चित्रित किया है। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अपने काम के प्रति बहुत प्रतिबद्ध हैं, लगातार समय पर रहते हैं और एक फिटनेस उत्साही हैं।

साईं केतन राव हाल ही में स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक 'इमली' में अगस्त्य सिंह चौधरी और सूर्य प्रताप की दोहरी भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं।

उनसे बिग बॉस ओटीटी और अन्य रियलिटी शो के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन वह उन्हें करने के लिए उत्सुक नहीं थे क्योंकि वह वर्तमान में अपने टेलीविजन शो की शूटिंग पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। लेकिन, भविष्य में वह कुछ रियलिटी एडवेंचर शो का हिस्सा बन सकते हैं।

हम आशा करते हैं कि अभिनेता जल्दी ठीक हो जाएं और जल्द ही अपनी ताकत वापस हासिल कर लें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!