चंदू चैंपियन के लिए कार्तिक आर्यन की डेडीकेशन से इंप्रेस साजिद नाडियाडवाला: सुनील शेट्टी

Updated: 24 May, 2024 04:16 PM

sajid nadiadwala impressed by kartik aryan s dedication for chandu champion

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई फिल्म चंदू चैंपियन सच में मच अवेटेड फिल्मों में से एक है।

नई दिल्ली। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई फिल्म चंदू चैंपियन सच में मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। यह फिल्म ऑडियंस के सामने एक बड़ा कैनवस और एक दिलचस्प कहानी लाने का वादा करती है, जिसमें कार्तिक आर्यन एक पहले कभी ना देखे गए अवतार में नजर आने वाले हैं।

 

कार्तिक आर्यन की जबरदस्त परफॉर्मेंस की झलक दिखाई दिखाने वाले चंदू चैंपियन के ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही, एक्टर को हर तरफ से तारीफें मिल रही हैं। यह एक एंबिशियस प्रोजेक्ट है, जिसे प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इस तरह से वह भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पीटकर की प्रेरणा देने वाली यात्रा को सभी के सामने लेकर आने जा रहे हैं।

 

हाल ही में एक रियलिटी शो में चंदू चैंपियन का प्रमोशन करने के दौरान बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी ने बताया कि प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने कार्तिक आर्यन के डेडीकेशन को लेकर कितनी तारीफ की है। सुनील शेट्टी ने साजिद नाडियाडवाला के शब्दों को याद किया और उन्होंने कार्तिक की बेमिसाल कमिटमेंट के बारे में बात की। वह कहते हैं "साजिद भाई मेरे बहुत करीब हैं। और वो कार्तिक के बारे में एक बात ज़रूर कहते हैं। कार्तिक ने जिस डेडीकेशन और ईमानदारी से इस फ़िल्म को किया है। वो अविश्वसनीय है। उन्होंने सब कुछ सहा है। ठीक है, बॉडी ट्रांसफ़ॉर्मेशन है। लोग ऐसा करते हैं। लेकिन जिस डेडीकेशन के साथ उन्होंने ये किया है। मुझे लगता है कि उन्होंने पिछले डेढ़ साल से मिठाई भी नहीं खाई होगी।"

 

कार्तिक आर्यन ने इस के बारे में बात करते ही जवाब दिया, "हां सर, इस फिल्म में 2 साल तक बहुत मेहनत की गई है। और असल में, 1.5 से 2.5 साल तक, चीनी को जहर माना गया है। और हम इसे नहीं खाते थे।"

 

शानदार कहानी वाली इस बिग कैनवास फिल्म को देखने के लिए दर्शकों का उत्साह साफ देखा जा सकता है। मेकर्स ने दर्शकों के उत्साह को और बढ़ाने के लिए प्रीतम द्वारा कंपोज पहला गाना 'सत्यानास' का टीज़र तक जारी कर दिया है।

 

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ में प्रोड्यूस की गई 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और यह दर्शकों के लिए एक ना भूलने वाली कहानी होने जा रही है। तो, एक ऐसी दुनिया की यात्रा के लिए तैयार हो जाइए जहाँ बहादुरी, दृढ़ संकल्प और उत्साह एक साथ मिलते हैं।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!