सालार में राधा रमा का किरदार निभाने वाली श्रेया बोलीं, सोचा नहीं था इतना प्यार मिलेगा

Updated: 10 Jan, 2024 12:31 PM

shreya played the role of radha rama in salaar

अभिनेत्री श्रेया रेड्डी ने ‘पंजाब केसरी’ ग्रुप से की खास बातचीत

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एक्ट्रेस श्रेया रेड्डी ने 'सालार' के साथ लंबे समय बाद तेलुगू सिनेमा में वापसी की है। यह फिल्म धमाकेदार रही है। फिल्म में राधा रमा मन्नार के किरदार में श्रेया रेड्डी की सभी तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में श्रेया रेड्डी दमदार भूमिका निभाती नजर आईं। श्रेया रेड्डी ने फिल्म 'सालार' में अपने किरदार के बारे में पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स/जगबाणी/हिंद समाचार से खास बातचीत की। पेश हैं मुख्य अंश...

PunjabKesari

Q. साल 2008 में ‘कांचीवरम’ के बाद आपने बड़े पर्दे पर सालार जैसे बड़े प्रोजैक्ट के साथ वापसी की है। ऐसे में जब आपको पब्लिक का इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है तो आपको कैसा महसूस हो रहा है?
- मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। साथ ही दर्शकों और जो लोग मुझे पसंद करते हैं, उनकी आभारी हूं। जब निर्देशक नील ने मुझे ये रोल दिया था तो उन्होंने कहा था कि तुम्हारे इस रोल की हर कोई बात करेगा। उस समय उनकी बात पर यकीन नहीं हुआ था। श्रेया ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि उनके रोल को नोटिस किया जाएगा, पर यह कभी नहीं सोचा था कि इतना प्यार मिलेगा। साथ ही पहली बार मेरे लुक के लिए भी पहचानी गई हूं। हर कोई एक्टिंग के साथ मेरे लुक की भी तारीफ कर रहा है।
 

Q. फिल्म डायरेक्टर प्रशांत नील ने जब राधा रमा का रोल आपको ऑफर किया तो आपका पहला रिएक्शन क्या था। इसके लिए आपने टाइम लिया या जल्दी ही हां बोल दिया?
- मेरा पहला रिएक्शन था कि नहीं, मुझे नहीं करना है, क्योंकि यह एक बड़े हीरो की फिल्म है, तो मेरा रोल इसमें कितना दमदार होगा। लेकिन 'प्रशांत नील ने मुझसे वादा किया था कि मेरी भूमिका काफी अच्छी होगी। उन्होंने कहा कि वह तुम्हारे कैरेक्टर पर काम कर रहे हैं। यह बहुत अच्छा होने वाला है। मैंने सोचा कि अगर निर्देशक मुझ पर इतना भरोसा कर रहे हैं तो मुझे उन्हें निराश नहीं करना है। अभिनेत्री ने बताया कि उनके किरदार के लिए बहुत सारे फोन कॉल और लुक टैस्ट हुए थे, जिसके बाद ये रोल फाइनल किया।
 

Q. राधा रमा के इस किरदार को निभाने के लिए आपके सामने किस तरह की चुनौतियां आईं?
- राधा रमा का किरदार एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण किरदार था। इस किरदार को निभाने में पहले दिन से लेकर आखिरी समय तक काफी चुनौतियां थी। इसके डायलॉग भी तीन-चार पेज के थे। इसके साथ ही लुक, भारी-भारी गहने पहन कर शूटिंग करना। यह किसी सामान्य किरदार से थोड़ा अलग था। मुझे इसके लिए काफी तैयारी करनी पड़ी।

PunjabKesari
Q. फिल्म में आपके को-स्टार्स के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा?
- फिल्म में सभी को-स्टार्स बहुत ही अच्छे थे। प्रभास के साथ मेरे ज्यादा सीन नहीं हैं, लेकिन प्रभास सबसे अच्छे इंसानों में से एक हैं। वहीं, पृथ्वी एक बहुत अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ एक बहुत ही कमाल के इंसान भी हैं।
 

Q. फिल्म सालार में राधा रमा रमन्ना का किरदार एक स्ट्रांग लेडी का है। वहीं, अब भी कुछ फिल्मों में महिलाओं का रोल हीरो के मुकाबले बेहद सीमित कर दिया जाता है। इस पर आपका क्या मानना है?
- मुझे लगता है कि अब महिलाओं के फेवर में समय बदल रहा है। अब फिल्ममेकर्स महिला एक्टर्स के लिए किरदार लिख रहे हैं। अब बड़ी उम्र पर अगल से रोल लिखे जा रहे हैं और अभिनेत्रियां बहुत अच्छा काम कर रही हैं। उन्होंने इसके लिए नीना गुप्ता का भी जिक्र किया। श्रेया ने कहा कि यह सही समय है जब महिलाओं को स्क्रीन पर अच्छा स्पेस मिल रहा है।


Q. सालार में इतना स्ट्रांग कैरेक्टर निभाने के बाद आपके अपकमिंग प्रोजेक्ट में आपके फैंस को क्या कुछ नया देखने को मिलेगा?
- जो भी मेरे फैंस हैं और जो लोग मुझसे प्यार करते हैं। वो मुझे हमेशा बहुमुखी भूमिकाओं में ही देखेंगे। मैं एक जैसे किरदारों में बार-बार नजर नहीं आऊंगी। मुझे कोई करोड़ों रुपए भी दे और कहे कि ये रोल आपको फेम दिलाएगा, लेकिन अगर वो दिलचस्प और मजबूत किरदार नहीं है तो मैं उसे कभी नहीं करूंगी। श्रेया रेड्डी ने अब एक तेलुगू फिल्म OG साइन की है, जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं।


Q. क्या सालार पार्ट-2 में भी आप खूंखार महिला की भूमिका में नजर आएंगी?
- जिस तरह से मेरा किरदार सालार में एक मजबूत महिला का था, ठीक उसी प्रकार सालार पार्ट 2 में भी मेरे फैंस के लिए और फिल्म के दर्शकों को एक बार फिर उतना ही दिलचस्प किरदार देखने को मिलेगा। हम यह कह सकते हैं कि एक बार फिर राधा रमा के रूप में आपको एक खूंखार महिला देखने को मिलेगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!