सुपरस्टार आमिर खान ने भारतीय सिनेमा में यंग टैलेंट को प्रोत्साहित करने की बात करते हुए कही बड़ी बात

Edited By Varsha Yadav,Updated: 13 Mar, 2024 04:07 PM

superstar aamir khan said a big thing while talking about encouraging talent

आमिर खान देश के सबसे चहेते सुपरस्टार्स में से एक हैं। अपनी स्क्रिप्ट के चयन से, अभिनेता ने दर्शकों और प्रशंसकों दोनों को लगातार चौंकाया है। उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन ने हमेशा ही एक नया मानक स्थापित किया है।

नई दिल्ली।  आमिर खान देश के सबसे चहेते सुपरस्टार्स में से एक हैं। अपनी स्क्रिप्ट के चयन से, अभिनेता ने दर्शकों और प्रशंसकों दोनों को लगातार चौंकाया है। उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन ने हमेशा ही एक नया मानक स्थापित किया है। आमिर खान प्रोडक्शंस की 'लापता लेडीज़' ने पूरे देश का दिल जीता और यह साल की एकमात्र सबसे पॉजिटिव समीक्षा वाली फिल्म बन गई है, सुपरस्टार वर्तमान में अपनी अगली रिलीज 'सितारे ज़मीन पर' के शूटिंग शेड्यूल में व्यस्त हैं और साथ ही साथ  'लाहौर 1947' के निर्माण पर भी काम भी कर रहे हैं। उनके प्रोडक्शन की महत्वपूर्ण फिल्म जो आमिर खान, सनी देओल और राजकुमार संतोषी की तिकड़ी को एक साथ लाती है।

 

यह सब जानते है कि आमिर खान और उनके प्रोडक्शन ने कई प्रमुख प्रतिभाओं को लॉन्च किया है और उन्हें बड़े पर्दे पर चमकने के लिए मंच दिया है। हाल ही में रिलीज हुई 'लापता लेडीज' इसका आदर्श उदाहरण है, जहां उन्होंने तीन नवोदित प्रतिभाओं नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव को पेश किया।हाल ही में आमिर खान आमिर खान प्रोडक्शंस के सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव थे जहां उन्होंने प्रशंसकों और दर्शकों के साथ बातचीत की।

 

सोशल मीडिया इंटरेक्शन सेशन के दौरान आमिर खान ने मनोरंजन जगत में युवा प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के बारे में बात की और कहा, "मैं वास्तव में युवा और नए अभिनेताओं को बढ़ावा देना चाहता हूं, अगर आपको कोई फिल्म पसंद है और उसमें सितारे नहीं हैं, तो समर्थन करें  ऐसा इसलिए क्योंकि इससे अच्छी फिल्मों और फिल्म इंडस्ट्री को बहुत फायदा होता है।"

 

सुपरस्टार ने सोशल मीडिया इंटरेक्शन में सितारे ज़मीन पर के बारे में भी बात की और कहा कि फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली है और उन्होंने वादा किया कि अगर तारे ज़मीन पर ने आपको रुलाया, तो सितारे ज़मीन पर आपका मनोरंजन करेगा। जब से आमिर खान ने सितारे ज़मीन पर की घोषणा की है, प्रशंसकों और दर्शकों के बीच सुपरस्टार की एक और रोमांचक फिल्म देखने की उम्मीद अपने चरम पर है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!