अभिमन्यु दसानी स्टारर सबसे बड़ी मसाला एंटरटेनर 'निकम्मा' का जबरदस्त मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

Edited By Auto Desk,Updated: 13 May, 2022 12:20 PM

the tremendous motion poster of biggest masala entertainer  nikamma  released

शर्ली सेठिया और शिल्पा शेट्टी की को-स्टारर, ''निकम्मा'' सब्बीर खान द्वारा डायरेक्टेड और सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस है।

फैंस के लम्बे इंतजार के बाद, आखिरकार यंग स्टार अभिमन्यु दसानी ने अपनी नेक्स्ट पावर-पैक्ड फिल्म के मोशन पोस्टर से पर्दा उठा दिया है। जी हां, हम बात करे रहे हैं साल की सबसे बड़ी मसाला एंटरटेनर 'निकम्मा' की जिसे मेकर्स पेश करने के लिए तैयार हैं। एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा के एलिमेंट्स से भरपूर फिल्म अभिमन्यु को 'आइडियल मासी हीरो' के रूप में स्थापित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं!

ऐसे में अभिमन्यु दसानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 'निकम्मा' के मोशन पोस्टर को शेयर किया है, जिसमे हम उनके हंकी हीरो के किरदार की झलक साफ़ तौर से देख सकते हैं।

अपने दमदार परफॉरमेंस से आगे का रास्ता तय करते हुए, अभिमन्यु एक के बाद एक दिलचस्प और प्रभावशाली किरदार करते नजर आ रहे हैं। वासन बाला की 'मर्द को दर्द नहीं होता' के साथ अपना शानदार डेब्यू करते हुए, एक्टर ने ग्लोबल लेवल पर सुर्खियां बटोरी और इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में तारीफ के साथ अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं।

अपनी पहली फिल्म में अपने पावर-पैक एक्शन अवतार की झलक पेश करने के बाद, आनेवाली मसाला फ्लिक के मोशन पोस्टर से दर्शकों में अभिमन्यु के जबरदस्त एक्शन अवतार को देखने का उत्साह बढ़ रहा है । 

आखिरी बार करण जौहर की 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' में नजर आने वाले अभिमन्यु ने अपने डिजिटल डेब्यू में सिंपल और दिल छू लेने वाले किरदार के जरिए अपनी वर्सटिलिटी को सामने लाते हुए एक पूरी तरह से अलग भूमिका निभाई थी।

पहले के प्रोजेक्ट्स में अपने एक्शन, अभिनय और रोमांटिक अवतार के साथ पहचान बनाने के बाद, अभिमन्यु दसानी अब 'निकम्मा' में अपने हाई -वोल्टेज, एनर्जेटिक, एलेक्ट्रिफाइंग परफॉरमेंस के साथ दर्शकों के दिलो पर राज करने के लिए तैयार हैं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!