LSD 2 से जुड़ी यह खास बातें उसे बनाती हैं सबसे बड़ी कल्ट फ्रेंचाइजी, पढ़ें

Edited By Varsha Yadav,Updated: 21 Apr, 2024 03:49 PM

these special things related to lsd 2 make it the biggest cult franchise read

लव सेक्स और धोखा की बेहद पसंदीदा फ्रेंचाइजी लंबे इंतजार के बाद, अपने सीक्वल, लव सेक्स और धोखा 2 के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। आज हम आपको इसके बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहा है, जो इसे सबसे बड़ी कल्ट फ्रेंचाइजी बनाती है।

नई दिल्ली। लव सेक्स और धोखा की बेहद पसंदीदा फ्रेंचाइजी लंबे इंतजार के बाद, अपने सीक्वल, लव सेक्स और धोखा 2 के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ओरिजनल फिल्म एक स्लीपर हिट थी और अब, 14 साल बाद, सीक्वल पॉजिटिव रिव्यू और दर्शकों के पॉजिटिव रिस्पॉन्स के साथ आ आई है। फ्रेंचाइजी हमेशा अपने बोर्ड और ग्रीटिंग कंटेंट के लिए जानी जाती है, जो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने तरह का एक है। लव सेक्स और धोखा 2 इंटरनेट के दौर में प्यार के बारे में है। इस तरह से दर्शकों के लिए दिबाकर बनर्जी एक और अनोखी कहानी के साथ आए हैं। फिल्म की कहानी आज की युवा और उनसे जुड़ी काली डिजिटल दुनिया के हकीकत में लेकर जाती है।


1). कल्ट फ्रेंचाइजी 14 साल के बाद: 
लव सेक्स और धोखा 2010 में अपनी बोल्ड सब्जेक्ट के लिए एक ग्राउंड ब्रेकिंग फिल्म थी, जिसमें मेनस्ट्रीम सिनेमा में अक्सर न देखे जाने वाले टॉपिक को दिखाया गया था। अब, 14 साल बाद, इसका सीक्वल, लव सेक्स और धोखा 2, आ गया है, जो इंटरनेट के युग में और भी बोल्ड और ज़्यादा चौंकाने वाली कहानी पेश करता है।

 

2). दिबाकर बनर्जी द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म:
दिबाकर बनर्जी ऐसी दिलचस्प कहानियाँ बताने के लिए जाने जाते हैं जो दर्शकों को पसंद आती हैं। लव सेक्स और धोखा 2 इसका एक और एग्जांपल है। यह इंटरनेट की दुनिया में सेट की गई एक कहानी है, जिससे हम सभी परिचित हैं। दिबाकर ने ऑनलाइन लाइफ के अलग अलग पहलुओं को खूबसूरती से पेश किया है, जिससे यह आज के युवाओं के लिए रिलेट करने वाला बन गया है।

 

3). जेन-Z से जुड़ी कहानी:
लव सेक्स और धोखा 2 एक ऐसी कहानी है जो आज के युवाओं को खुद से जोड़ती है। यह इंटरनेट की दुनिया में उतरती है, जिसमें जेन-Z पूरी तरह से शामिल है। रियलिटी शो से लेकर सेक्सुअल और सोशल मीडिया ट्रोलिंग जैसे टॉपिक तक, फिल्म आज के युवाओं से जुड़ी हर चीज को सामने लेकर आ रही है।

 

4).फिल्म सोशल मीडिया कल्चर को सच्चाई बताई है :
लव सेक्स और धोखा 2 इंटरनेट की दुनिया, खास तौर पर सोशल मीडिया की सच्ची दुनिया से सभी को रूबरू कराती है। यह फिल्म सोशल मीडिया की अलग - अलग तरह की सच्चाई पर रोशनी डालती है, इतना ही नहीं फिल्म लोगों पर इसके असर और आज हमारी कल्चर में इसकी अहम भूमिका को भी पेश कर रही है। यह फिल्म सोशल मीडिया की दुनिया के हर पहलू को शानदार ढंग से खुद ने समेटे हुए है।

 

5). पाथ-ब्रेकिंग सिनेमैटोग्राफी:
लव सेक्स और धोखा 2 का हर सीन ठीक वैसे ही कैप्चर किया गया है, जैसे हम रियल लाइफ में चीज़ों को देखते हैं। जिस तरह से इसे क्रिएट किया गया है, वह एक ऐसा अनुभव देता है जो दर्शकों को ऐसा महसूस कराता है कि वे इस सफ़र का हिस्सा हैं। सिनेमैटोग्राफी अच्छी तरह से प्लान की गई है और फ़िल्म की थीम से पूरी तरह मेल खाती है।

 

6). अच्छी तरह से एडिट किया गया:
लव सेक्स और धोखा 2 में तीन अलग-अलग कहानियाँ हैं, जिनमें से हर एक की अपनी अलग पहचान है। अपने अलग होने के बावजूद, वे सभी एक ही टॉपिक के इर्द-गिर्द घूमती हैं। फिल्म को बेहतरीन तरीके से एडिट किया गया है, और इसी वजह से हर फ्रेम में परफेक्शन देखा जा सकता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!