कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' का ग्वालियर में ट्रेलर लॉन्च, देखें ग्रैंड इवेंट की झलक

Updated: 20 May, 2024 12:35 PM

trailer launch of kartik aryan s  chandu champion  in gwalior

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा ज्वाइंटली प्रोड्यूस, कार्तिक आर्यन स्टारर "चंदू चैंपियन" का ट्रेलर साल के बेस्ट ट्रेलरों में से एक बन गया है।

नई दिल्ली। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा ज्वाइंटली प्रोड्यूस, कार्तिक आर्यन स्टारर "चंदू चैंपियन" का ट्रेलर साल के बेस्ट ट्रेलरों में से एक बन गया है। बता दें कि ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही पूरे देश में इसकी चर्चा हो रही है। कार्तिक आर्यन को बिलकुल ही नए अवतार में दिखाने वाले इस अनोखे ट्रेलर ने पूरे देश में धूम मचा दी है। ट्रेलर का स्केल, सोल, प्रेजेंटेशन, और थ्रिलिंग बैकग्राउंड स्कोर से लगता है कि यह फिल्म एक सबसे बड़ी सिनेमेटिक स्पेक्टेकल होने वाली है, जिसे हर कोई 14 जून को सिनेमाघरों में देखने वाला है।

 

ट्रेलर ने बिल्कुल सही कॉर्ड पे हिट किया है और इसका मास और क्लास अपील है, जो सुनिश्चित करता है कि हर सेक्शन के दर्शकों को ध्यान में रखा गया है।  साजिद नाडियाडवाला, कबीर खान और कार्तिक आर्यन की मेगा फोर्सेज ने ट्रेलर को कल ग्वालियर में लॉन्च किया और इसे जबरदस्त रिसॉन्स मिला है।

 

कार्तिक आर्यन ने साल का सबसे बड़ा ट्रेलर अपने होम टाउन ग्वालियर में लॉन्च करने का स्मार्ट तरीका अपनाया है, जो इसे टॉक ऑफ द टाउन बना दिया है और यह वहां मौजूद सभी के लिए एक यादगार रात बन गई है।

 

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर इस मेगा इवेंट की झलकियां शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हमारे #ChanduChampion ट्रेलर लॉन्च के लिए एक CHAMPION लॉन्च हमें इतना प्यार देने के लिए ग्वालियर का शुक्रिया! 🫶

#ChanduChampion 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

 

ट्रेलर ने सभी को इंप्रेस कर दिया है और न सिर्फ फैंस और ऑडियंस, बल्कि सेलिब्रिटी भी इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

चंदू चैंपियन ट्रेलर को मिले रिस्पांस से यह साफ पता चलता है की टिकट बंदों पर धूम मचाने वाली है। लीड रोल के लिए कार्तिक आर्यन का डेडीकेशन हर सीन में दिखाई देता है, और उन्होंने ऐसा प्रदर्शन देने के लिए अथक मेहनत की है, जो फिल्म में उनके करियर को डिफाइन कर सके।

 

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ में प्रोड्यूस की गई 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और यह दर्शकों के लिए एक ना भूलने वाली कहानी होने जा रही है। तो, एक ऐसी दुनिया की यात्रा के लिए तैयार हो जाइए जहाँ बहादुरी, दृढ़ संकल्प और उत्साह एक साथ मिलते हैं।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!