Uunchai 1st Song 'Keti Ko' Out ! फ्लोर पर बच्चन ने मचाया धमाल! 'केटी को' गाने पर दिखी अनुपम खेर की खास अदा, बोमन ईरानी के साथ डैनी ने भी किया चांस पे डांस

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 22 Oct, 2022 02:56 PM

uunchai 1st song  keti ko  out

'केटी को' गाने पर दिखी अनुपम खेर की खास अदा, बोमन ईरानी के साथ डैनी ने भी किया चांस पे डांस

मुंबई, साल की सबसे बहुचर्चित और प्रतिष्ठित मेगा स्टारर फ़िल्म ऊंचाई का पहला गाना 'केटी को' आखिरकार पब्लिक डिमांड पर फैंस के सामने आ गया है| पिछले 2 दो दिन पहले  गाने की एक छोटी-सी झलक ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाया था। डांस और संगीत से भरे इस गानें में पहली बार एक ही फ्लोर पर इतने दिग्गज जीवन का आनंद उठाते नजर आए।

PunjabKesari

जिस गाने में सर पर नेपाली टोपी लगाए अमिताभ बच्चन फ्लोर पर अपने यूनिक स्टाइल में थिरकते नजर आ रहे हैं। 'केटी को' गाने के बोल भले दर्शको को सोचने पर मजबूर कर रहे होंगे कि आखिरकार इसका क्या मतलब है, लेकिन इस चारों के बीच की केमिस्ट्री यही बता रही हैं कि अगर गहरें दोस्त मिल जाये तो हर पल एक त्योहार जैसा होता हैं जो इस गाने में साफ दिखाई दे रहा है| 

http://www.youtube.com/watch?v=Zl0O_KXc-Ao

गानें में चारों के बीच की एनर्जी कमाल की हैं। उम्र भले पचपन की हो लेकिन जोश किसी युवा से कम नही हैं। ' केटी को ' गाने को कोरियोग्राफ किया है सेलेब्रेटी डांस मास्टर शबीना खान ने, जो कहती हैं ," गाने के वक़्त बच्चन सर खुद वहाँ खड़े होकर व्यक्तिगत रूप से अवलोकन और पूर्वाभ्यास कर रहे थे और अनुपम जी,बोमन जी और डैनी सर की ऊर्जा भी कमाल की थी और यही वजह है कि ये गाना इतना खूबसूरत बन पाया ।

PunjabKesari

ऊंचाई 2022 में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।  अनुभवी अभिनेताओं, अनुभवी निर्देशक, एक प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित, यह एक ऐसी फिल्म है जिसकी मूल कहानी दोस्ती है।  फिल्म की टैगलाइन- दोस्ती ही उनकी प्रेरणा हैं।

समुद्र तल से 17000 फीट से अधिक की ऊंचाई पर फिल्माई गई इस फिल्म में बॉलीवुड के महानतम अभिनेता अपने अभिनय से फिल्म को नई ऊंचाइयों पर ले जाते हुए नजर आएंगे। फिल्म  हमें दिल्ली से नेपाल के हिमालय तक के रोड ट्रिप पर ले जाता है पर कैसे! यह स्क्रीन पर देखने लायक होगा।सूरज आर.  बड़जात्या द्वारा निर्देशित, राजश्री प्रोडक्शंस, महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के सहयोग से निर्मित, 'ऊंचाई' 11.11.22 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!