क्यों TVF है बॉलीवुड से बेहतर, जीतेंद्र कुमार उर्फ जीतू भैया ने नए पॉडकास्ट में किया खुलासा

Edited By Varsha Yadav,Updated: 24 Mar, 2024 12:36 PM

why tvf is better than bollywood jeetendra kumar reveals in a new podcast

हाल ही में, एक पॉडकास्ट में यूट्यूबर, राज शमानी के साथ, एक्टर जितेंद्र कुमार जो जीतू भैया के नाम से भी जाने जाते हैं, ने TVF बॉलीवुड से बेहतर क्यों है, इस बारे में बात की।

नई दिल्ली। TVF (द वायरल फीवर) सच में एक ऐसा कंटेंट क्रिएटर है जो सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कंटेंट डिलीवर कर चुका है, इतना ही नहीं इसके सभी कंटेंट जनता से जुड़े भी महसूस कराते हैं। ये इस जनरेशन के कंटेंट क्रिएटर हैं, जो यूथ के टेस्ट को सबसे अच्छे से समझते हैं और ये बिलकुल उनकी टीम की वजह से है। आज, TVF कंटेंट इंडस्ट्री में सबसे आगे खड़ा है और इसकी सबसे बड़ी वजह उनकी कहानी और लिखने की कला है।

 

बॉलीवुड से क्यों बेहतर है टीवीएफ ?
हाल ही में, एक पॉडकास्ट में यूट्यूबर, राज शमानी के साथ, एक्टर जितेंद्र कुमार जो जीतू भैया के नाम से भी जाने जाते हैं, ने TVF बॉलीवुड से बेहतर क्यों है, इस बारे में बात की। उन्होंने कहा, "जब (TVF) शुरू हुआ, एंटरटेनमेंट लैंडस्केप में कमी थीं। बहुत सारे कंटेंट निचले लेवल पर चल रहे थे, बस कुछ खास के अलावा। जब हम बेसिक्स की बात करते हैं, तो कहानी कहने का सार ही गायब था।" राइटिंग लोगों को एंगेज नहीं करती थी; वो अलग और अजीब महसूस लगती थी।"

 

उन्होंने आगे कहा, "हमारा इमोशनल कनेक्शन अक्सर कुछ सितारों तक ही सीमित होता था, जैसे शाहरुख खान। अगर वो स्क्रीन पर आंसू बहाते या किसी चुनौती का सामना करते, तो हम भी वो मेहसूस करते। लेकिन उनके अलावा, कहानी कहने के बेसिक्स ज्यादातर गायब थे।" उन्होंने कहा, "फिर, TVF आया जो बेसिक्स की ओर वापस गया। उन्होंने लोगों से जुड़ने पर फोकस किया, और यह उनके काम के पीछे एक बड़ा ड्राइविंग फोर्स बन गया।" 

 

TVF अपने शो के साथ IMDb की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में सबसे आगे हैं। लिस्ट में उनके 7 शो हैं जो देश के किसी भी दूसरे कंटेंट प्रोड्यूसर से कहीं ज़्यादा हैं। इसके साथ ही, 'द ग्रेट इंडियन कोड' के अलावा, TVF के पास 2024 में रिलीज़ होने के लिए एक दिलचस्प शो हैं। रोमांचक बात यह है कि दर्शकों को सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले शो पंचायत, कोटा फ़ैक्टरी और गुल्लक के अगले सीज़न भी देखने को मिलने वाले हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!