खुद को दिल्ली पुलिस का SP बताकर ठगी करने वाला चोर गिरफ्तार(video)

Edited By Deepak Paul,Updated: 28 Apr, 2018 06:34 PM

फरीदाबाद पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर को पकड़ा है जो अपने आप को दिल्ली पुलिस का एसीपी बताता था। सूरजकुंड थाने में दर्ज चोरी के मामले में गिरफ्तार शातिर चोर ने नोएडा में बाकायदा अपना कार्यालय भी बनाया हुआ था, जहां से पुलिस ने एसीपी और डीसीपी की नेम...

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): फरीदाबाद पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर को पकड़ा है जो अपने आप को दिल्ली पुलिस का एसीपी बताता था। सूरजकुंड थाने में दर्ज चोरी के मामले में गिरफ्तार शातिर चोर ने नोएडा में बाकायदा अपना कार्यालय भी बनाया हुआ था, जहां से पुलिस ने एसीपी और डीसीपी की नेम प्लेट समेत कई ऐसे फर्जी कागजात बरामद किए हैं जिनके दम पर वह लोगों से ठगी करता था। आरोपी के खिलाफ फरीदाबाद के कई थानों में आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। इसके अलावा हरिद्वार में भी नकली पुलिस अधिकारी बन कर ठगी करने के मामले में मुकदमा दर्ज है। अब पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत से 2 दिन के रिमांड पर लिया है। 

पुलिस के अनुसार आरोपी खुद को दिल्ली पुलिस का एसीपी बताकर लोगों से ठगी का काम करता था। कुछ दिन पहले नितिन नाम के शातिर चोर ने फरीदाबाद में ऑटो कंपोनेंट्स बनाने वाली कंपनी में चोरी के मामले में शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया था और जब इस मुकदमे की तफ्तीश की गई तो उसमें नितिन का नाम सामने आया। जब पुलिस नितिन को गिरफ्तार करने पहुंची तो उसके ऑफिस से दिल्ली पुलिस के एसीपी और डीसीपी के कई नकली नेम प्लेट मिले।
PunjabKesari

इसके साथ ही पुलिस ने और भी कई तरह के कागजात उसके कार्यालय से बरामद किए हैं। पुलिस ने नितिन को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया है ताकि उसने फर्जी पुलिस अधिकारी बनकर कहां-कहां लोगों के साथ ठगी की है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!