प्राकृतिक इम्यूनिटी बूस्टर, विटामिन के साथ साथ जड़ी बूटियों से भरपूर

Edited By Anil dev,Updated: 12 Aug, 2020 04:13 PM

corona virus immunity booster vetgrass amla

इस वक्त दुनिया की सबसे बड़ा सवाल है कोरोना वायरस और उसका जवाब कोरोना वैक्सीन जिसकी खोज में पूरी दुनिया लगी हुई है। वहीं कोरोना से बचने के लिए इनदिनों हर कोई अपनी इम्यूनिटी सट्रोंग करने में जुटा हुआ है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं

हैल्थ डेस्क: इस वक्त दुनिया की सबसे बड़ा सवाल है कोरोना वायरस और उसका जवाब कोरोना वैक्सीन जिसकी खोज में पूरी दुनिया लगी हुई है। वहीं कोरोना से बचने के लिए इनदिनों हर कोई अपनी इम्यूनिटी सट्रोंग करने में जुटा हुआ है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं प्राकृतिक बूस्टर के बारे में जो विटामिन के साथ साथ जड़ीबूटियों से भरपूर है। यह वीटग्रास आमला और अदरक के प्राकृतिक जूस पाउडर का एक मिक्षन है। जो ताजे निकाले जूस में मौजूद आवश्यक और अनिवार्य तत्वों से भरपूर है। 

PunjabKesari

कोरोना संकट के बीच कई लोग सवाल होते हैं कि इम्यूनिटी को बढ़ाने के उपाय क्या हैं। लॉकडाउन के बावजूद बाजार में आयुर्वेदिक नुस्खों, फलों के रस, विटामिन की गोलियां, जिंक टैबलेट, हैंड सैनिटाइजर, फेस मास्क- जैसे उत्पादों की भरमार हो गई है जो किसी की भी प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने का दावा करते हैं। विज्ञापनदाताओं के संदेश से लगता है कि कुछ खाद्य पदार्थों के सेवन या कुछ विशिष्ट उत्पादों के इस्तेमाल से शरीर की प्राकृतिक प्रतिरक्षा क्षमता को बढ़ाया या मजबूत किया जा सकता है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

Email id - Customercare@jivo.in
Contact number - +91 85100 10031, 6284515929

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!