नुक्सान की भरपाई के लिए विधायक के साथ बिजली बोर्ड व डी.सी. के दफ्तर पहुंचे चड़तगढ़ के ग्रामीण

Edited By Surinder Kumar,Updated: 05 Feb, 2021 02:56 PM

electricity board and dc along with mla to compensate the loss

क्षेत्र के चड़तगढ़ में अचानक बिजली की वोल्टेज बढऩे से हुए नुक्सान की भरपाई के लिए ग्रामीणों के प्रतिनिधिमंडल ने आवाज बुलंद की है। ग्रामीणों ने सदर से कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा के साथ न केवल बिजली बोर्ड के अधिकारियों के साथ मुलाकात की बल्कि...

ऊना(विशाल स्याल): क्षेत्र के चड़तगढ़ में अचानक बिजली की वोल्टेज बढऩे से हुए नुक्सान की भरपाई के लिए ग्रामीणों के प्रतिनिधिमंडल ने आवाज बुलंद की है। ग्रामीणों ने सदर से कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा के साथ न केवल बिजली बोर्ड के अधिकारियों के साथ मुलाकात की बल्कि डी.सी. ऊना के पास पहुंच कर भी उनसे अपनी समस्या सांझी की। इस दौरान सदर विधायक व ग्रामीणों ने बिजली बोर्ड पर लापरवाही करने और उनकी बात को सही तरह कभी न सुनने का आरोप भी लगाया।

इस मौका पर सदर से कांग्रेस विधायक सतपाल ङ्क्षसह रायजादा ने कहा कि इस गांव में यह घटना काफी बार हो चुकी है और ग्रामीण इस समस्या को हर जगह रखते आ रहे हैं। इस बार ग्रामीणों के साथ वह भी बिजली बोर्ड के अधिकारियों से मिले हैं और बोर्ड अधिकारियों को ग्रामीणों के नुक्सान का जायजा लेकर आगामी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। वहीं, डी.सी. ऊना से भी इस संबंध में हस्तक्षेप करके ग्रामीणों को समस्या से निजात दिलाने के लिए कहा गया है।

प्रतिनिधिमंडल ने मदनलाल, धर्मपाल, रोशन लाल, विनोद, विजय, मोनिका, शुभम शर्मा, आशु, सोमनाथ, वेद व्यास, अभिषेक, सुनील, रामदास ऐसी, के.डी. शर्मा, ऊषा रानी, पुष्पा, ज्योति, अंकित, साक्षी शर्मा, विकास कुमार, मनीषा, त्रिष्ला, राजकुमारी, निर्मला देवी, शुभलता, प्रीति शर्मा, मीरा देवी, सुमन, नरेश कुमारी, सुरेश कुमारी, नीरज शर्मा, राजपाल आदि के हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि गांव के ऐरी मोहल्ला में 30 से अधिक घरों में बिजली उपकरण जल गए हैं जिससे ग्रामीणों का आर्थिक नुकसान हुआ है। अधिकतर ग्रामीण मध्यमवर्गीय परिवारों से संबंधित है। सभी के नुक्सान की भरपाई बिजली बोर्ड व प्रशासन को करनी चाहिए।

बिजली बोर्ड के एक्सियन खुशविंद्र ङ्क्षसह ने बताया कि इस संबंध में टीम गठित की जा रही है जोकि पूरी घटना का जायजा लेगी और आगामी कार्यवाही की जाएगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!