बागी विधायकों की सदस्यता रद्द करना सही फैसला, मैं सुक्खू सरकार व कांग्रेस के साथ : सुदर्शन बबलू

Edited By Surinder Kumar,Updated: 02 Mar, 2024 10:55 AM

i am with sukhu government and congress sudarshan bablu

कांग्रेस के बागी विधायकों की विधानसभा से सदस्यता रद्द करना सही फैसला है। मैं सुक्खू सरकार और कांग्रेस पार्टी के साथ हूं।

ऊना, (विशाल स्याल): कांग्रेस के बागी विधायकों की विधानसभा से सदस्यता रद्द करना सही फैसला है। मैं सुक्खू सरकार और कांग्रेस पार्टी के साथ हूं। यह बात स्वस्थ होकर विधानसभा पहुंचे चिंतपूर्णी के विधायक सुदर्शन बबलू ने कही। पंजाब केसरी से बात करते हुए सुदर्शन बबलू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बहुत बड़ी और पुरानी पार्टी है। इसके चिन्ह पर चुनाव लडऩे के बाद इसी के साथ रहना चाहिए।

यदि कहीं किसी विधायक को सरकार या मुख्यमंत्री से कोई मतभेद हैं तो वह उन्हें पार्टी स्तर पर सुलझा सकते हैं लेकिन ऐसे दूसरे प्रत्याशी को वोट करना सही फैसला नहीं है। एक सवाल के जवाब में बबलू ने कहा कि उनसे भाजपा या अन्य किसी ने राज्यसभा वोटिंग से पहले और अब तक संपर्क नहीं किया है। वह कांग्रेस के सिपाही हैं और चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र की जनता द्वारा उन पर व पार्टी पर जो विश्वास दिखाया गया है वह उस पर अडिग़ रहेंगे।

गौरतलब है कि राज्यसभा चुनाव से एक दिन पहले अपनी विधानसभा क्षेत्र में ही बबलू की तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें अम्ब अस्पताल लाया गया और वहां से होशियारपुर में एडमिट करवाया गया। वहां से वोटिंग के दिन उन्हें हैलीकॉप्टर के माध्यम से एयरलिफ्ट किया गया और उन्होंने शिमला पहुंचकर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान किया और उसके बाद उपचार करवाया। अब वह स्वस्थ हो चुके हैं और वापिस विधानसभा पहुंच चुके हैं और मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू के साथ मुलाकात भी कर चुके हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!