मौकापरस्तों ने गगरेट में नहीं स्थापित होने दिया केंद्रीय विद्यालय और आई.ओ.सी. डिपो: राजेश

Edited By Surinder Kumar,Updated: 24 Feb, 2021 06:28 PM

the opportunists did not allow the kendriya vidyalaya

राजेश ठाकुर ने कहा कि जयराम ठाकुर सरकार ने 3 वर्षों के कार्यकाल में प्रदेश की तकदीर ही नहीं बल्कि तस्वीर भी बदली है। केंद्र व प्रदेश में भाजपा सरकारों के तालमेल से प्रदेश के साथ साथ गगरेट क्षेत्र के विकास में भी एक नया अध्याय लिखा गया है।

दौलतपुर चौक(परमार): राजेश ठाकुर ने कहा कि जयराम ठाकुर सरकार ने 3 वर्षों के कार्यकाल में प्रदेश की तकदीर ही नहीं बल्कि तस्वीर भी बदली है। केंद्र व प्रदेश में भाजपा सरकारों के तालमेल से प्रदेश के साथ साथ गगरेट क्षेत्र के विकास में भी एक नया अध्याय लिखा गया है। गगरेट क्षेत्र के विधायक राजेश ठाकुर दौलतपुर चौक में आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे।  राजेश ने गगरेट क्षेत्र के विकास को लेकर दोहराया कि 3 सालों में क्षेत्र में ऐसा एक भी गांव नहीं है जिसमें विकास की किसी योजना के तहत काम नहीं हुआ। सडक़ों, पुलों, सिंचाई, पेयजल, वर्षालयों, तहसील भवन, आई.टी.आई. भवन जैसे अनेकों कार्य हुए है या प्रगति पर है जिसका स्पष्ट प्रमाण जनता के सामने है लेकिन कुछ मौकापरस्त लोगों ने पहले गगरेट क्षेत्र से आई.ओ.सी. डीपो और केन्द्रीय विद्यालय को स्थापित नहीं होने दिया। जब केन्द्रीय विद्यालय को फिर भंजाल में खोलने में सफल हुए तो इसके बाबजूद फिर इस क्षेत्र की वास्तविक तस्वीर पर पर्दा डालकर पिछड़े क्षेत्र के रूप में झूठा प्रचारित किया गया।

गगरेट क्षेत्र को पिछड़ा बता कर जनता को गुमराह करने में ऐसे लोग सफल हुए है जिनका इतिहास किसी से छिपा नहीं है। उन्होंने ऐसी साजिशों को गगरेट की जनता के साथ धोखा करार देते हुए कहा कि ऐसे षड्यंत्रों से चापलूस और मौकापरस्त लोग अपने मंसूबों को पाने में भले ही सफल हो जाते है लेकिन इससे क्षेत्र का विकास निश्चित तौर पर प्रभावित होता है जिस पर आज सभी को चिंतन करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि ऐसी साजिशों से विचलित होने की बजाय विकास की गति को और बढ़ाया जाये इस पर सारा ध्यान केन्द्रित है ताकि किसी भी सूरत में गगरेट के विकास की रफ्तार में बाधा न पड़े।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!