Tarot Horoscope से जानें, आज कौन सी राशियों की Love Life होगी रंगीन

Edited By ,Updated: 30 May, 2016 08:22 AM

tarot horoscope

मेष कुछ है जो आपने अपने मन में स्थापित किया है उसे प्राप्त करने के लिए संभावनाएं उज्ज्वल दिखाई दे रही हैं। सभी मोर्चों पर पेश आ रही समस्याएं गायब हो जाएंगी और

मेष

कुछ है जो आपने अपने मन में स्थापित किया है उसे प्राप्त करने के लिए संभावनाएं उज्ज्वल दिखाई दे रही हैं। सभी मोर्चों पर पेश आ रही समस्याएं गायब हो जाएंगी और आपका व्यक्तित्व साफ स्लेट की तरह उभरने लगेगा। रोमांटिक रिश्ते को मजबूत करने के लिए कदम आगे बढ़ाएं। सामाजिक सामारोह में परिचित चेहरों में से एक के साथ मुकाबला हो सकता है। घर से दूर रह रहे परिवार के किसी सदस्य के आगमन के साथ घर के मोर्चे पर बहार आएगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

 

वृषभ

पेशेवर मोर्चे पर अपनी क्षमता को साबित करने का मौका मिलेगा। हालात शैक्षणिक मोर्चे पर सुचारू रूप से चलेंगे लेकिन उन्हें अनुरूप करना चाहते हैं तो प्रयत्न करें। आज पेशेवर मोर्चे पर कुछ प्राप्त करने के लिए उस हिसाब से सक्षम होना पड़ेगा। वित्तीय मोर्चा पक्ष में रहेगा, धन की बरसात होगी। सामाजिक मेल-जोल सुखद रहेगा। जिन लोगों से सालों से नहीं मिले हैं उन्हें मिलने का मौका मिलेगा।

 

मिथुन

सफर पर जाने के लिए सितारे उज्ज्वल लग रहे हैं, तो अपने बैग पैक करें और यात्रा पर जाने का आनंद प्राप्त करें। यात्रा पर जाकर उन लोगों से मिलेंगे जो आपके लिए बहुत मायने रखते हैं। सार्वजनिक परिवहन से यात्रा इतनी बुरी नहीं है जितनी अपेक्षित मानी जाती है। संपत्ति विकास के लिए प्राधिकारी का अनुमोदन प्राप्त करने में सक्षम हो जाएंगे। रोमांटिक मोर्चे पर प्रेमी के साथ बनाई गई दिलचस्प योजना से रोमांटिक रिश्ते को मजबूत बनाने में मदद मिलेगी। कुछ ऐसा जो आपको नापसंद है उसे दोहराए जाने की संभावना है जिससे आप क्रोध से लाल हो जाएंगे।

 

कर्क

आज सामाजिक मोर्चे पर अत्यधिक सराहना जीतने की संभावना है। रोमांटिक मोर्चे पर अशुभ महसूस कर रहे लोगों के पास अब आनन्दित होने के लिए एक कारण होगा। प्यार भरी प्रकृति और मन की रचनात्मक सर्कल में सभी को पसंदीदा बनाएगी ऐसी संभावना है। पेशेवरों को अच्छी तरह कमाने के लिए और ग्राहकों को अपनी सूची में जोड़ने की जरूरत है। काम पर अर्जित ज्यादातर सद्भावना सभी के लिए अच्छी रहेगी। स्वास्थ्य संतोषजनक रहेगा।

 

सिंह

कुछ है जो आप करना चाहते हैं उसे करने के लिए अभी और समय की जरूरत है। अगर सावधानी नहीं रखेंगे तो ऑफिस की राजनीति का शिकार बन सकते हैं। आज कुछ अच्छा किया गया भी गलत समझा जा सकता है और सभी की नजरों में बुरा बन सकता है। अपने सर्कल में कुछ लोगों के द्वारा सताया गया महसूस कर सकते हैं। वित्तीय चिंताएं कुछ रातों की नींद हराम कर सकती हैं। करीबी लोगों के समर्थन के अभाव में घरेलू मोर्चे पर खुद के लिए खासमुकाम बनाने में सफल होंगे।

 

कन्या

आज खबर का एक रोमांचक टुकड़ा प्राप्त करने की संभावना है। सामाजिक रूप से पाएंगे की पूरी तरह से आप दोस्तों के नए सर्कल द्वारा स्वीकार किए जा चुके हैं। किसी के साथ की गई यात्रा से रोमांस की शुरूआत हो सकती है। संपदा मामलों के आपके पक्ष में फैसला होने की संभावना है। पिछले निवेश से अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना है। काम के मोर्चे पर अपार संतोष प्राप्त होगा। किसी के द्वारा दिया गया व्यक्तिगत ध्यान अच्छा महसूस करवाएगा। स्वास्थ्य उत्कृष्ट बना हुआ है।

 

तुला

परिवार के मोर्चे पर एक नया समीकरण लाभ देगा ऐसी संभावना है। व्यक्तिगत मामलों से दुनिया के शीर्ष पर पंहुच जाएंगे। लोकप्रियता और सामाजिक मोर्चे पर वृद्धि होगी। आज पेशेवर मोर्चे पर आसानी से सब कुछ निपटने के लिए सक्षम हो जाएंगे। कुछ ऐसा जिसे लंबे समय से चाहते थे उसे उपहार में पाएंगे ऐसी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता। किसी अन्य शहर में व्यापार यात्रा करके बहुत कुछ हासिल करेंगे।

 

वृश्चिक

आपने जो भी दूसरों के लिए किया है शहर में उसकी बात होगी जिससे प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। जो संपत्ति खरीदने के लिए एक मौके की तलाश कर रहे हैं उन्हें जल्दी अपनी इच्छा पूर्ण होती दिखाई देगी वोे भी बजट के अंदर। यात्रा पर जाकर मजेदार छुट्टी का आनंंद लेने की संभावना है। विपरीत लिंग के साथ की गई बैठक रोमांटिक मोर्चे पर गंभीर रूप में विकसित हो सकती है। मौद्रिक लाभ के योग बन रहे हैं, पैसे से खजाने भरेंगे।

 

धनु

शैक्षिक मोर्चे पर मदद मिलेगी लेकिन उसे खोजने की अावश्यकता है। संपत्ति के बाजार में अच्छा मुनाफा होने की संभावना है। उपयुक्त खेमे में एक जगह के लिए नए लोगों से मिल जाएंगे। नियमित दिनचर्या और अच्छे आहार की आदतों से चिपके रहकर फिट रहने में मदद मिलेगी। अगर कुछ भी सार्थक हासिल करना चाहते हैं तो पेशेवर मोर्चे पर अपना ध्यान बनाए रखने की जरूरत होगी। परिवार के समर्थन की अावश्यकता होगी।

 

मकर

किसी महत्वपूर्ण के साथ बैठक करके पेशेवर मोर्चे पर कुछ अच्छा करेंगे। भविष्य के बारे में बहुत सारे विचार आज मन को पार कर सकते हैं। महत्वपूर्ण निर्णय के बारे में और प्रियजनों पर जताए गए विश्वास को लेकर क्रम में रहेंगे। यदि काम में खुशमिजाजी बनाए रखना चाहते हैं तो अधिक सहिष्णु होने की आवश्यकता होगी। शैक्षिक मोर्चे पर किसी को अपनी मौजूदा परियोजना को पूरा करने के लिए कह सकते हैं। पैसा एक अनपेक्षित स्रोत से आ सकता है।

 

कुंभ

जो आप हमेशा से चाहते थे वो पाने के लिए आज बेहतरीन दिन है। स्वास्थ्य पर अच्छी तरह से अपना ध्यान केंद्रित करें लाभ होगा। अच्छी खबर शैक्षणिक मोर्चे पर इंतजार कर रही है। यदि प्रमोशन की लाइन में खड़े हैं, तो एक अनुकूल विकास की उम्मीद कर सकते हैं। शांति और शांत वातावरण घर के मोर्चे पर चाहते हैं तो आज उसकी उम्मीद कर सकते है। स्थिर जा रहे लोग बेहतर समझ हासिल करेंगे।

 

मीन

पेशेवर मोर्चे पर आपका प्रदर्शन सराहनीय होगा। कार्ड दर्शा रहे हैं कि परिवार के साथ बाहर घूमने जाना सबसे सुखद रहेगा। वैवाहिक जीवन के मोर्चे पर सकारात्मक घटनाक्रम के पात्र को प्रसन्न कर सकते हैं। कोई आपकी आंखों में बने रहने के लिए व्यक्तिगत मामलों में असामान्य रुचि ले सकता है। आप में से कुछ व्यापार यात्रा के साथ-साथ विस्तारपूर्वक सैर का आनंद भी ले सकते हैं। घर के सेट-अप से परिवर्तन की शुरुआत होगी।

मनीषा कौशिक

ईमेल: support@askmanisha.com 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!