5वीं शादी रचाने वाले 103 साल के बुजुर्ग ने कोरोना को दी मात, ठीक होकर लौटे घर (Pics)

Edited By Tanuja,Updated: 28 Jul, 2020 04:01 PM

103 year old pakistani man recovered from corona virus

पाकिस्तान में 5 शादियां कर चुके एक 103 वर्ष के बुजुर्ग ने कोरोना वायरस को मात देकर इच्छाशक्ति की मिसाल पेश की है। ये शख्स दुनिया में इस वायरस से संक्रमित होने वाले...

इस्लामाबादः पाकिस्तान में 5 शादियां कर चुके एक 103 वर्ष के बुजुर्ग ने कोरोना वायरस को मात देकर इच्छाशक्ति की मिसाल पेश की है। ये शख्स दुनिया में इस वायरस से संक्रमित होने वाले और उससे ठीक होने पहले सबसे बड़ी उम्र के बुजुर्ग हैं। उनका इलाज करने वाले डॉक्टर और उनके परिवार के सदस्यों का कहना है कि पाकिस्तान की लचर स्वास्थ्य व्यवस्था के बीच अजीज अब्दुल अलीम नाम के बुजुर्ग का दुरुस्त होकर घर लौटना अपने आप में एक बड़ी बात है।

PunjabKesari

अ​​जीज जुलाई माह की शुरूआत में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इमरजेंसी रेस्पांस सेंस्टर में दाखिल कराए गए थे। वे पूरी तरह से ठीक होने के बाद पिछले सप्ताह घर वापस लौटे। अजीज पर्वतीय जिला चित्राल ​के गांव के निवासी हैं। उनका गांव चीन और अफगानिस्तान के बॉर्डर के पास पड़ता है। अजीज के बेटे सोहैल अहमद ने बताया कि उशके पिता को जब कोरोना हुआ तो उनकी उम्र को देखते हुए सभी पारिवारिक लोग बहुत परेशान हो गए।

PunjabKesari

हालांकि, अब उनको लेकर किसी तरह की चिंता नहीं है। अहमद ने कहा कि मेरे पिता का मानना है कि उन्होंने जिंदगी में बहुत बड़ी-बड़ी मुसीबतें देखीं हैं इसलिए उसे कोरोना वायरस डरा नहीं सकता। हालांकि हॉस्पिटल से लौटने के बाद अजीज ने आइसोलेशन में रहने के सुझाव को मानने से इंकार कर दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!