पापा की डांट का बच्चे ने लिया खतरनाक बदला, वीडियो देख थम जाएगी सांस (PICS & VIDEO)

Edited By Tanuja,Updated: 07 May, 2018 11:00 AM

china angry 12 year old boy sleeps on fifth floor window ledge

आजकल के बच्चों में सहनशक्ति इस कद्र कम हो चुकी है कि वे माता-पिता व टीचर की जरा सी डांट या गुस्सा सहन नहीं करते और नाराजगी जाहिर करने व उनसे बदला लेने के लिए ऊटपटांग व कई बार खतरनाक  हरकतें कर बैठते हैं...

बीजिंगः आजकल के बच्चों में सहनशक्ति इस कद्र कम हो चुकी है कि वे माता-पिता व टीचर की जरा सी डांट या गुस्सा सहन नहीं करते और नाराजगी जाहिर करने व उनसे बदला लेने के लिए ऊटपटांग व कई बार खतरनाक  हरकतें कर बैठते हैं। एेसी एक मिसाल चीन के इस वीडियो में देखने को मिल रही है जो  सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
इस वीडियो में एक 12 साल का बच्चा पांचवीं मंजिल की खिड़की से बाहर निकल खिड़की के चबूतरे पर जाकर सो गया।  वजह थी पापा की डांट। देखा जाता है कि बच्चा जब सुनता नहीं है तो पिता बच्चे को डांट देते हैं, ताकी वो गलती न करे या फिर उनकी बातों को समझे।  लेकिन  इस बच्चे ने ऐसा खतरनाक कदम उठा लिया जिससे हर कोई देखकर हैरान रह गया। 
PunjabKesari
South China Morning Post के मुताबिक बुधवार को चीन के जियांगकोऊ शहर में बच्चा बिस्तर से उठ नहीं रहा था  जिसकी वजह से उसके पिता ने डांट दिया। इससे  बच्चा इतना गुस्से में आ गया कि वो बेडरूम की खिड़की से नीचे उतर गया और चबूतरे पर जाकर लेट गया। ये देख पापा व अन्य लोगों की सांसें थम गईं और  बच्चे को उतारने के लिए फायर डिपार्टमैंट को बुलाया गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि सीढियों की मदद से बच्चे को बचाया जाता है।

 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!