चीन में कोरोना मरीजों की हालत सुधरी तो खुशी से नाचने लगा स्टाफ, Video Viral

Edited By Tanuja,Updated: 27 Feb, 2020 01:33 PM

chinese medical staff celebrate patients recovery with dance

चीन समेत सारी दुनिया इन दिनों खतरनाक कोरोना वायरस से खौफजदा है। इस बीमारी मरीजों की हालात में सुधार जंग में जीत के बराबर है। ऐसे में इन दिनों ऐसे ही

बीजिंगः चीन समेत सारी दुनिया इन दिनों खतरनाक कोरोना वायरस से खौफजदा है। इस बीमारी के मरीजों की हालात में सुधार यहां के मेडिकल स्टाफ के लिए जंग जीतने के बराबर है। ऐसे में इन दिनों ऐसे ही एक मरीज की रिकवरी पर खुशी जाहिर करते मेडिकल स्टाफ का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में दो मेडिकल अटैंडेंट बड़े ही मजे से नाचते दिख रहे हैं। पीपल्स डेली चाइना द्वारा ट्वीट किए गए एक वीडियो में दो मेडिकल कर्मचारी अस्पताल से बाहर आते हैं और कैमरा देख मस्त अंदाज में थिरकने लगते हैं। डॉक्टरों की इस कामयाबी पर लोग जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं।

 

लोग कमेंट में चीन के लिए प्रार्थना भी कर रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि चीन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 2744 हो गई है और इसके पुष्ट मामलों की संख्या 78,000 से अधिक पहुंच गई है। राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने बुधवार (26 फरवरी) को कहा कि विषाणु प्रभावित वुहान शहर की स्थिति ''विकट" बनी हुई है, भले ही विषाणु से प्रभावित मामलों की संख्या में कमी आई है।

 

कोरोना वायरस का खतरा पूरी दुनिया में पसरता जा रहा है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने कहा है कि चीन के बाहर कोरोना वायरस के नये मामले बढ़ते जा रहे हैं। डब्ल्यूएचओ के प्रमुख टेड्रोस अधानोम घेब्रेयेसस ने जिनेवा में कहा, ''25 फरवरी को पहली बार चीन में जितने मामले सामने आए उससे ज्यादा मामले चीन के बाहर सामने आए।" संयुक्त राष्ट्र स्वास्थ्य एजेंसी ने बताया कि मंगलवार (25 फरवरी) को चीन में 411 नए मामले सामने आए, जबकि देश से बाहर 427 नए मामले आए।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!