राष्ट्रपति की विवादित टिप्पणी- महिलाएं गंदी शक्ल वाले मर्दों पर लगाती हैं रेप का आरोप

Edited By Tanuja,Updated: 03 Feb, 2020 11:34 AM

ecuador president says women  only report harassment from ugly men

एक देश के राष्ट्रपति द्वारा रेप को लेकर महिलाओं की पसंद पर दिए गए एक विवादित बयान से पूरी दुनिया में बवाल मच गया...

लंदनः एक देश के राष्ट्रपति द्वारा रेप को लेकर महिलाओं की पसंद पर दिए गए एक विवादित बयान से पूरी दुनिया में बवाल मच गया है। इस राष्ट्रपति ने कहा कि महिलाएं यौन शोषण की शिकायत तब करती हैं जब वह कोई बुरी शक्ल वाला या गंदा दिखने वाला आदमी करता है। उनकी इस टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई और पूरी दुनिया के लोग उनको जमकर कोस रहे हैं।

 

राष्ट्रपति सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं । जानकारी के अनुसास इक्वाडोर के राष्ट्रपति ने गुआयाक्विल शहर में आयोजित इकोनॉमिक्स कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि यौन शोषण का आरोप हमेशा ही बुरे दिखने वाले आदमियों के लिए ज्यादा खतरनाक होता है जबकि, खूबसूरत दिखने वाले आदमियों के लिए यह खतरा कम रहता है। इक्वाडोर के एक अखबार ने लिखा है कि लेनिन मोरेनो ने इस बात पर जोर दिया कि यह अच्छी बात है कि महिलाएं यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठा रही हैं।

 

लेकिन कई बार वो बुरी शक्ल या गंदे दिखने वाले आदमियों से नाराज हो जाती हैं, इसके बाद वे शिकायत कर देती हैं। लेनिन मोरेनो ने कहा कि महिलाएं यौन शोषण का आरोप गंदी शक्ल वाले आदमियों पर लगा देती हैं लेकिन खूबसूरत और स्मार्ट आदमियों के साथ बनाए गए संबंध उन्हें यौन शोषण नहीं लगते।कई बार हम ऐसे मामलों को जानबूझकर बढ़ा-चढ़ा कर बताया जाता है।

 

इसके लेनिन मोरेनो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। इसके बाद लेनिन मोरेनो ट्वीट कर अपनी सफाई में कहा कि यौन शोषण पर मैंने जो बयान दिया था उसका लोग गलत मतलब निकाल रहे हैं। मैं इस विषय की गंभीरता को कम नहीं आंकता लेकिन अगर किसी को मेरी बात बुरी लगी है तो मैं सभी से माफी मांगता हूं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!