मगरमच्छ को मांस खिलाने गई महिला हो गई गायब, खौफनाक हालत में मिले बॉडी पार्ट

Edited By Tanuja,Updated: 15 Jan, 2019 05:39 PM

female scientist  eaten alive  by 17ft long crocodile in indonesia

इंडोनेशिया में एक महिला को मगरमच्छ को खाना खिलाना भारी पड़ गया । यहां के नॉर्थ सुलावेसी में एक महिला 17 फुट लंबे मगरमच्छ को मांस खिलाने गई और अचानक गायब हो गई

जकार्ताः इंडोनेशिया में एक महिला को मगरमच्छ को खाना खिलाना भारी पड़ गया । यहां के नॉर्थ सुलावेसी में एक महिला 17 फुट लंबे मगरमच्छ को मांस खिलाने गई और अचानक गायब हो गई । महिला पेशे से एक वैज्ञानिक थी और वो इंडोनेशियन रिसर्च फैसिलिटी में काम करती थी। दरअसल, 44 वर्षीय डेजी तुवा लैब में एक बड़े मगरमच्छ को खाना खिलाने गई थी, लेकिन उसके बाद उसका कोई पता नहीं चला।

दूसरे दिन सुबह जब रिसर्च फैसिलिटी के कर्मचारी ने मगरमच्छ को देखा तो वो हैरान रह गया। महिला वैज्ञानिक के शरीर का एक हिस्सा उसके मुंह में था, जबकि बाकी के बॉडी पार्ट्स पानी में तैर रहे थे। बाद में वाइल्ड लाइफ रेस्क्यू टीम और पुलिस को मौके पर बुलाया गया। रेस्क्यू टीम ने बड़ी मुश्किल से मगरमच्छ को पूल से बाहर निकाला और उसके पेट का मेडिकल टेस्ट कराया, जिसमें इस बात की पुष्टि हो गई कि मगरमच्छ ने ही महिला वैज्ञानिक को अपना शिकार बनाया था। हैरान करने वाली बात तो ये है कि वो मगरमच्छ जिस पूल में था, उसकी दीवार 8 फुट ऊंची थी। सोचने वाली बात है कि उसने महिला को अपना शिकार कैसे बनाया होगा। हालांकि रिसर्च सेंटर के अधिकारियों का कहना है कि मगरमच्छ ने उतनी ऊंची दीवार तक छलांग लगाकर महिला को अपना निवाला बनाया होगा।

लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि उसने महिला को पूल में कैसे गिराया होगा या फिर वो खुद ही पूल में गिर गई। बताया जा रहा है कि वो मगरमच्छ पहले भी दूसरे मगरमच्छों पर हमला कर चुका है, लेकिन किसी इंसान पर हमला कर उसे अपना निवाला बनाने का यह पहला मामला है। महिला वैज्ञानिक की डेडबॉडी काफी खराब हालत में पूल में मिली थी, जिसे बाद में बाहर निकाला गया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। उनका कहना है कि फिलहाल वो रिसर्च सेंटर के मालिक की तलाश कर रहे हैं, जो जापान का एक बिजनेसमैन है। साथ ही यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि उसने मगरमच्छ को इस तरह रखने की इजाजत ली थी या नहीं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!