दोगले पाक का एक और झूठ आया सामने, अमेरिका ने दिखाया आईना

Edited By Isha,Updated: 27 Sep, 2018 11:23 AM

how pakistan turned handshake at lunch with trump into informal meeting

पाकिस्तान को अक्सर झूठ बोलने की आदत है। अपनी इसी आदत के कारण कई बार पाक को मुंह की खानी पड़ी है। अब पाक ने खुद की बड़ाई करने के लिए एक और झूठ बोला है। पाकिस्तान के...

इंटरनेशनल डेस्कः पाकिस्तान को अक्सर झूठ बोलने की आदत है। अपनी इसी आदत के कारण कई बार पाक को मुंह की खानी पड़ी है। अब पाक ने खुद को ऊंचा दिखाने के लिए एक और झूठ बोला है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने दावा किया कि वह ट्रम्प से मिले हैं और दोनों नेताओं के बीच 'अनौपचारिक भेंट' हुई, जिसमें उन्होंने द्विपक्षीय संबंधों पर चर्चा की। जबकि व्हाइट हाउस का कहना है कि न्यूयॉर्क में आयोजित एक भोज के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के साथ केवल हाथ मिलाया था।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, यह घटना मंगलवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक से अलग दोपहर में आयोजित एक भोज के दौरान हुई। कुरैशी ने पाकिस्तान टेलीविजन से कहा, ''मैंने स्वागत भोज में राष्ट्रपति ट्रम्प से मुलाकात की, जहां मेरे सामने उनके साथ पाकिस्तान-अमेरिका संबंधों पर चर्चा करने का मौका था। मैंने उनसे पहले की तरह दोबारा दोनों देशों के बीच मैत्रीपूर्ण संबंध विकसित करने का अनुरोध किया।"
PunjabKesari
पाक मीडिया में मुलाकात की खबर छपी
पीटीवी की रिपोर्ट का हवाला देते हुए डॉन और पाकिस्तान ट्रिब्यून सहित कई मीडिया संगठनों ने 'अनौपचारिक मुलाकात' की खबर प्रकाशित की है। सरकारी संवाद एजेंसी एसोसिएट प्रेस पाकिस्तान के मुताबिक, कुरैशी को ट्रम्प से एक 'सकारात्मक प्रतिक्रिया' मिली। ट्रम्प ने कहा कि वे द्विपक्षीय संबंधों का पुनर्निर्माण करना चाहते हैं।
PunjabKesari
हालांकि, व्हाइट हाउस का कहना है कि दोपहर के भोज के दौरान दोनों नेताओं ने सिर्फ हाथ मिलाया था। राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद के एक प्रवक्ता ने पीटीआई को बताया, ''अन्य विश्व नेताओं के साथ दोपहर के एक भोज के दौरान दोनों ने सिर्फ हाथ मिलाए थे। ट्रम्प के कार्यक्रम पर नजर रखने वाले सूत्रों ने न्यूयार्क में पीटीआई को बताया कि ट्रम्प की कुरैशी के साथ कोई बैठक नहीं हुई थी और इसकी कोई योजना भी निर्धारित नहीं थी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!