पूर्व पत्नी का इमरान खान के सैक्स टेस्ट को लेकर विस्फोटक खुलासा

Edited By Tanuja,Updated: 13 Jun, 2018 10:11 AM

imran khan is a homosexual had relations with party workers

पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के चेयरमैन इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने उनके खिलाफ खुलकर मोर्चा खोल लिया है जिसके चलते इमरान की मुश्किल़ें  लगातार बढ़ती जा रही हैं।

इस्लामाबादः  पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के चेयरमैन इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने उनके खिलाफ खुलकर मोर्चा खोल लिया है जिसके चलते इमरान की मुश्किल़ें  लगातार बढ़ती जा रही हैं। अब रेहम खान ने नया विस्फोटक खुलासा करते हुए इमरान के सैक्स टेस्ट को लेकर भंडा फोड़ते हुए उन पर समलैंगिक होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि वो एक पाकिस्तानी एक्टर और अपनी पार्टी के ही नेताओं के साथ रिलेशनशिप में थे। उन्होंने चौंकाने वाले ये दावे अपनी बायोग्राफी में किए हैं। ये बातें सामने आने पर इमरान खान के होश हवास उड़ गए हैं। 

 रेहम खान ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में उन लोगों के नामों का भी खुलासा किया है, जिनसे इमरान के संबंध रह चुके हैं। इनमें पाकिस्तानी एक्टर हमजा अली अब्बासी और पीटीआई लीडर मुराद सईद के नाम शामिल हैं।   रेहम का दावा है कि इनके बीच रिलेशनशिप रहे हैं। इमरान और अब्बासी ने इन आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन मुराद ने ट्वीट कर इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि रेहम खान ने मेरे या बाकी लोगों के बारे में जो कुछ भी लिखा है, उसके बारे में मुझे कुछ भी नहीं कहना। जो भी आरोप लगाए गए हैं वो शर्मनाक हैं। वो किसी और के इशारों पर ये सब कर रही हैं।

 रेहम खान की ओर से लगाए गए आरोप तब सामने आ रहे हैं, जब उनकी आने वाली ऑटोबायोग्राफी का वर्जन ऑनलाइन लीक हो गई है।  बता दें रेहम ने पीटीआई के मीडिया कोऑर्डिनेटर अनिला ख्वाजा के साथ भी इमरान खान का अवैध संबंध होने का दावा किया था। इससे पहले रेहम ने इमरान खान पर राजनीति फायदे के लिए महिलाओं का इस्तेमाल करने के आरोप लगाए थे। रेहम ने कहा था कि इमरान इसमें सीधे तौर पर शामिल नहीं थे लेकिन उन्हें इस बात की जानकारी थी कि उनकी पार्टी के लोग ऐसा कर रहे हैं। रेहम ने इमरान पर सेक्सुअल हैरासमेंट का भी आरोप लगाया।

इमरान खान ने रेहम खान से जनवरी 2015 में दूसरी शादी की थी और अक्टूबर 2015 में ही इनका तलाक हो गया था। इसके बाद इमरान ने बुशरा मानेका से तीसरी शादी की है। इमरान की पहली वाइफ ब्रिटिश महिला जेमिमा गोल्डस्मिथ थी। 9 साल के रिश्ते के बाद 1995 में इनका तलाक हो गया था।

वसीम अकरम को लेकर किए थे ये दावे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेहम ने इस किताब में वसीम अकरम को लेकर भी एक सनसनीखेज खुलासा किया है।  उन्होंने लिखा है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम अपनी मरहूम पत्नी का इस्तेमाल अपनी सेक्शुअल फैंटेसीज को पूरा करने के लिए करते थे। रेहम ने दावा किया है कि अकरम ने अपनी वाइफ को किसी अश्वेत के साथ सैक्स करने के लिए कहा और वो खुद उन्हें देखता रहा।  इन दावों के बाद अकरम ने रेहम को लीगल नोटिस भेजा है। साथ ही उनके दावों को मरहूम पत्नी के लिए अपमानजनक और बदनाम करने वाला बताया। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!