जीत के बाद बोले बाइडन- मैं तोड़ने वाला नहीं, जोड़ने वाला राष्ट्रपति बनूंगा...सब मिलकर काम करेंगे

Edited By Seema Sharma,Updated: 08 Nov, 2020 09:38 AM

joe biden speech after win us president election

अमेरिकी राष्ट्रपति पद का चुनाव जीतने वाले जो बाइडन ने अपने प्रतिद्वंदी और अमेरिका के राष्ट्रपति रहे डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों से उन्हें मौका देने के लिए कहा है। बाइडन ने राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में कहा कि आप सब में से जिन्होंने राष्ट्रपति ट्रंप...

इंटरनेशनल डेस्क: अमेरिकी राष्ट्रपति पद का चुनाव जीतने वाले जो बाइडन ने अपने प्रतिद्वंदी और अमेरिका के राष्ट्रपति रहे डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों से उन्हें मौका देने के लिए कहा है। बाइडन ने राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में कहा कि आप सब में से जिन्होंने राष्ट्रपति ट्रंप को वोट दिया, मैं आपकी निराशा को समझ सकता हूं। लेकिन हमें एक-दूसरे को मौका देना चाहिए। अब समय आ गया है कि माहौल को हल्का करें। एक-दूसरे की बात को फिर से सुना जाए। हमें विकास करने के लिए अपने विरोधियों के साथ दुश्मनों जैसा व्यवहार करना बंद करना होगा। वे हमारे दुश्मन नहीं हैं, वे अमेरिकी हैं।

PunjabKesari

अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति बाइडन ने कहा कि वे वादा करते हैं कि वे ऐसा राष्ट्रपति बनेंगे जो देश और समाज को तोड़ने नहीं बल्कि जोड़ने की कोशिश करेंगे। बाइडन ने कहा कि वे एक ऐसे राष्ट्रपति होंगे जो अमेरिका के राज्यों को लाल और ब्लू के रूप में नहीं देखेंगे बल्कि संयुक्त राज्य अमेरिका के रूप में देखेंगे और जो पूरी क्षमता और लगन के साथ लोगों का विश्वास जीतने की कोशिश करेगा।

PunjabKesari

बता दें कि अमेरिका राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव परिणाम की आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं हुई है। हालांकि कई अमेरिकी मीडिया हाउस जो बाइडन को राष्ट्रपति प्रोजेक्ट कर चुके हैं। इससे पहले बाइडन ने सबके साथ मिलकर काम करने की बात कही थी। बाइडन ने कहा कि वह किसी पार्टी के राष्ट्रपति नहीं बल्कि अमेरिका के राष्ट्रपति हैं।

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!