बाइडन व्हाइट हाउस में मुस्लिम नेताओं की करेंगे मेजबानी, देंगे इफ्तार पार्टी

Edited By Yaspal,Updated: 02 Apr, 2024 09:31 PM

biden will host muslim leaders at white house will throw iftar party

राष्ट्रपति जो बाइडन मंगलवार को व्हाइट हाउस में अमेरिकी मुस्लिम समुदाय के नेताओं के एक छोटे समूह की मेजबानी करेंगे, जिसके बाद इफ्तार पार्टी (रमजान के महीने में रोजा खोलने के समय दिया जाना वाला भोज)आयोजित की जाएगी

इंटरनेशनल डेस्कः राष्ट्रपति जो बाइडन मंगलवार को व्हाइट हाउस में अमेरिकी मुस्लिम समुदाय के नेताओं के एक छोटे समूह की मेजबानी करेंगे, जिसके बाद इफ्तार पार्टी (रमजान के महीने में रोजा खोलने के समय दिया जाना वाला भोज)आयोजित की जाएगी। माना जा रहा है कि बाइडन मुस्लिम समुदाय के नेताओं से गाजा पर चर्चा करेंगे क्योंकि वह पश्चिम एशिया में हमास के खिलाफ युद्ध में उनके प्रशासन द्वारा इजराइल का समर्थन किए जाने से व्याप्त तनाव को दूर करना चाहते हैं।

व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने बताया कि बैठक में बाइडन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के साथ डेमोक्रेटिक प्रशासन के मुस्लिम कर्मचारी और वरिष्ठ राष्ट्रीय सुरक्षा सहयोगी शामिल होंगे। गाजा में हमास और इजराइल के बीच युद्ध शुरू होने के करीब छह महीने में व्हाइट हाउस और मुस्लिम अमेरिकी समुदाय के बीच यह अब तक का सबसे उच्च स्तरीय संवाद है। अधिकारी ने बताया कि इफ्तार पार्टी में राष्ट्रपति के साथ मुस्लिम कर्मचारी भी शामिल होंगे। व्हाइट हाउस ने तत्काल उन समुदाय के सदस्यों के नाम नहीं बताए जो बैठक में शामिल होंगे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!