बीच समुद्र में 2 बच्चों के साथ 4 दिनों तक तैरती रही एक मां, Urine पीकर कराती रही बच्चों को स्तनपान

Edited By Anu Malhotra,Updated: 17 Sep, 2021 05:39 PM

mother drank urine to breastfeed children

एक मां अपने बच्चों के लिए हर हद को पार कर जाती हैं कुछ ऐसा ही अमेरिका की एक मां ने कर दिखाया है। दरअसल, 3 सितंबर को वेनुजुएला से ला टॉर्टुगा जाने के लिए एक शिप निकली जिस पर 9 लोग सवार थे, इनमें से मैरिली चाकोन नाम की एक 40 साल की महिला, उसका पति और...

अमेरिका- एक मां अपने बच्चों के लिए हर हद को पार कर जाती हैं कुछ ऐसा ही अमेरिका की एक मां ने कर दिखाया है। दरअसल, 3 सितंबर को वेनुजुएला से ला टॉर्टुगा जाने के लिए एक शिप निकली जिस पर 9 लोग सवार थे, इनमें से मैरिली चाकोन नाम की एक 40 साल की महिला, उसका पति और दो बच्चे भी शामिल थे बता दें कि एक 6 साल का बेटा और दो साल की बेटी थी। इनके अलावा 25 साल की बच्चों की नौनी वेरोनिका भी शिप पर मौजूद थी। 

इसी दौरान कैरिबियाई क्षेत्र में उनके साथ एक डरावना और भयानक हादसा हुआ दरअसल, उनकी शिप टूट गई और डूब गई, लेकिन शिप का कुछ हिस्सा और एक फ्रिज समुद्र में तैरता रह गया। इस हादसे में मैरिली और उसके दो बच्चे और नैनी  बच गए जो 4 दिनों तक शिप के बचाए हुए सामान के सहारे तैरते रहे।  मां अपने बच्चों को खोना नहीं चाहती थी इसलिए उसने हर मुशिकल का सामना किया। 

PunjabKesari

बच्चों को स्तन पान कराने के लिए बीच समुद्र में अपना ही यूरिन पीती रही मां
बता दें कि जिंदा रहने के लिए मां अपना ही पेशाब पीती रही जिससे उसके अंदर पानी की कमी ना हो और अपने बच्चों को स्तनपान  कराती रही।  मगर 4 दिन बाद जब रेस्क्यू टीम पहुंची तब तक मां की जान जा चुकी थी लेकिन बच्चे और उनकी नैनी जिंदा बच गए जिनकी हालत बेहद खराब थी।

भीषण गर्मी से बच्चों और उनकी नैनी को भी हो गया था डिहाईड्रेशन 
रेस्क्यू टीम के अनुसार,  उनके पहुंचने के कुछ घंटे पहले ही मां की जान चली गई थी, जबकी भीषण गर्मी में बच्चों और उनकी नैनी को भी डिहाईड्रेशन हो गया था और उनका शरीर भी धूप के कारण जल चुका था। 25 साल की वैरोनिका खुद को बचाने के लिए फ्रिज के अंदर चली गई थी जिससे उसकी जान बच सकी जबकि दोनों बच्चे अपनी मरी हुई मां से ही लिपटे हुए थे।

 रेस्क्यू टीम ने बताया कि 5 लोग अभी भी लापता हैं,उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!