आईएमएफ से नया ऋण लेने की तात्कालिक योजना नहीं: असद

Edited By Pardeep,Updated: 30 Sep, 2018 12:10 AM

no immediate plans for taking new loans from imf asad

पाकिस्तान के वित्तमंत्री असद उमर ने कहा है कि अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) से नया ऋण लेने की सरकार की कोई तात्कालिक योजना नहीं है। पाकिस्तान के समाचारपत्र डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक उमर ने कहा कि आईएमएफ एक टीम एक कार्यक्रम को पूरा करने के बाद...

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के वित्तमंत्री असद उमर ने कहा है कि अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) से नया ऋण लेने की सरकार की कोई तात्कालिक योजना नहीं है। पाकिस्तान के समाचारपत्र डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक उमर ने कहा कि आईएमएफ एक टीम एक कार्यक्रम को पूरा करने के बाद नियमित समीक्षा यात्रा पर यहां आई है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को जब भी आईएमएफ के साथ एक नया कार्यक्रम शुरू करने की आवश्यकता होगी, तो मौजूदा बातचीत वांछित आधार पर होगी।

उमर ने इस्लामाबाद में चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (आईसीसीआई) के नव निर्मित निर्यात प्रदर्शन केंद्र का भी उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने उद्यमियों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार करदाताओं की सुविधा के लिए कर सुधार के तौर पर अलग कर नीति और कर सम्पर्क कार्यों को लेकर काम कर रही है। उन्होंने कहा, Þकर नीति बोर्ड का गठन किया जाएगा जिसमें व्यापारी समुदाय को प्रतिनिधित्व दिया जाएगा। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!