VIRAL VIDEO: बीच आसमान विमान में लगी आग, बाल-बाल बची सऊदी अरब की फुटबॉल टीम

Edited By Tanuja,Updated: 19 Jun, 2018 11:25 AM

plane carrying saudi arabia s world cup team catches fire in mid air

रूस में फीफा वर्ल्ड कप में भाग लेने गई सऊदी अरब की फुटबॉल टीम सोमवार को बाल-बाल बच गई। टीम को सेंट पीटर्सबर्ग से रोस्तोव लेकर जा रहे विमान के इंजन में बीच आसमान में आग लग गई...

मॉस्कोः रूस में फीफा वर्ल्ड कप में भाग लेने गई सऊदी अरब की फुटबॉल टीम सोमवार को बाल-बाल बच गई। टीम को सेंट पीटर्सबर्ग से रोस्तोव लेकर जा रहे विमान के इंजन में बीच आसमान में आग लग गई। हालांकि, रशियन एयरलाइंस के एयरबस जेट ने सुरक्षित लैंडिंग की और किसी खिलाड़ी को भी नुकसान पहुंचने की जानकारी नहीं मिली है। सऊदी अरब फुटबॉल संघ का कहना है कि सऊदी अरब की फुटबॉल टीम तकनीकी खामी होने के बावजूद भी रोस्टोव-ऑन-डॉन पर सुरक्षित पहुंच गई थी। यहां टीम का दूसरा वर्ल्ड कप मैच होना है।
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहे वीडिया में साफ दिख रहा है कि टीम को ले जा रहे विमान के एक इंजन में आग लग गई थी। सरकार द्वारा ट्विटर के जरिए एक बयान जारी किया गया है। जिसमें बताया गया है कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। सउदी राष्ट्रीय टीम ने ट्विटर पर लिखा, सऊदी अरब फुटबॉल संघ सभी को आश्वस्त करना चाहते हैं कि सऊदी के सभी राष्ट्रीय खिलाड़ी सुरक्षित हैं।

रोस्टोव-ऑन-डॉन लैंड होने से पहले विमान में तकनीकी खराब आ गई थी। अब टीम अपने आवास पर सुरक्षित जा रही है। विमान सुरक्षित लैंड हो गया और किसी को इसमें चोटें भी नहीं आई हैं। विमान से लिए गए वीडियो में साफ दिख रहा है कि उसके दाएं विंग में आग लगी हुई है। फीफा वर्ल्ड कप के ग्रुप ए श्रेणी में आयोजककर्ता रूस से अपना पहला मैच को गंवाने के बाद, सऊदी अरब की टीम उरुग्वे के साथ दूसरा मैच खेलेगी।
 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!